A
Hindi News मनोरंजन टीवी VIDEO: Debina Bonnerjee ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, मेडिकल केयर में दिखी बच्ची

VIDEO: Debina Bonnerjee ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, मेडिकल केयर में दिखी बच्ची

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet choudhary) ने पौराणिक टीवी शो 'रामायण' में राम और सीता का किरदार निभाया था।

Debina Bonnerjee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEBINABON देबिना बनर्जी ने शेयर किया न्यू बोर्न बेबी का VIDEO

टीवी इंडस्ट्री के 'राम' और 'सीता' यानी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet choudhary) हाल ही में दोबारा पेरेंट्स बने हैं। 11 नवंबर को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने बेटी के जन्म की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी जिसके बाद से सभी को उनकी बेटी की पहली झलक का इंतजार था जो कि अब पूरा हो गया है। देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने अस्पताल का एक वीडियो शेयर किया है जो बेटी की जन्म के कुछ समय बाद का है। वीडियो में देबिना-गुरमीत की न्यूबॉर्न बेबी नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: 22 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी की इस बात पर दिल हार बैठे थे Arbaaz Khan, एक्टर ने खुद किया खुलासा

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं जहां वो अपनी निजी जिंदगी की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। देबिना ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बच्ची को मेडिकल केयर में एक बेड पर लेटा हुआ देखा जा सकता है। वीडियो में गुरमीत बच्ची को देख रहे हैं और कुछ कागजात पर हस्ताक्षर कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए देबिना ने लिखा, 'हमारी मिरैकल बेबी, इसे इस दुनिया में आने की जल्दी थी। मम्मी-पापा अपनी मिरैकल बेबी को घर ले जाने का इंतजार कर रहे हैं।'

क्या Rajkummar Rao बनने वाले हैं पापा? शहनाज गिल के सामने किया बड़ा खुलासा

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की बेटी का जन्म समय से पहले हुआ है जिस वजह से उसे मेडिकल केयर में कुछ दिनों के लिए रखा गया है। देबिना को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा। देबिना ने एक वीडियो में बताया था कि उनकी स्किन का कलर काला पड़ने लगा था और जगह- जगह ब्लैक स्पॉट पड़ गए थे। गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की शादी 2011 में हुई थी। दोनों कई सालों के बच्चे के लिए परेशान थे और आखिरकार इस साल अप्रैल के महीने में उनकी पहली बेटी का जन्म हुआ था। बेटी के जन्म के 3 महीने बाद ही देबिना दोबारा प्रेग्नेंट हो गई थीं। देबिना ने अपने पहली बेटी का नाम लियाना रखा है।

फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं Aamir Khan, ‘लाल सिहं चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद लिया बड़ा फैसला