A
Hindi News मनोरंजन टीवी इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे वायु का हुआ अन्नप्राशन संस्कार, यूनिक तरीके से किया सेलिब्रेट

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे वायु का हुआ अन्नप्राशन संस्कार, यूनिक तरीके से किया सेलिब्रेट

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के बेटे वायु के छह महीने पूरे हो गए हैं और इस कपल ने अपने परिवार के प्यार और आशीर्वाद के बीच अन्नप्राशन समारोह का जश्न बनाया है। सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की हैं।

Ishita Dutta Vatsal Seth son Vaayu Annaprashan ceremony- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे वायु का अन्नप्राशन संस्कार।

इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 19, जुलाई 2023 को  पेरेंट्स बने हैं। अपने पहले बच्चे के जन्म की खुशखबरी इशिता-वत्सल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए दी थी।  19 जनवरी को दोनों ने बेटे वायु का अन्नप्राशन संस्कार किया, जिसकी फोटो सामने आई हैं। इशिता और वत्सल ने अपने बच्चे के अन्नप्राशन समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके परिवार के लोग भी दिखाई दे रहे हैं।दोनों 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' के सेट पर मिले, जिसके बाद कपल ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के बेटे का अन्नप्राशन

इशिता और वत्सल हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के कारण लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। अब, जब उनके बेटे ने छह महीने पूरे कर लिए हैं, तो दोनों ने उसका अन्नप्राशन समारोह किया है। अभी हाल ही में इशिता ने अपने बेटे वायु के अन्नप्राशन समारोह से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई है। फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे बच्चे को 6 महीने मुबारक वायु का अन्नप्राशन संस्कार... जो लोग नहीं जानते उन्हे बता दे कि यह एक बंगाली पारंपरिक समारोह है, जिसे चावल समारोह के रूप में भी जाना जाता है, जहां बच्चे को उसकी मां पहली बार भोजन खाना खिलाती है।'

यहां देखेें फोटो- 

वायु अन्नप्राशन संस्कार की फोटो वायरल

एक फोटो में इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे अपने मामा की गोद में बैठे हुए दिख रहे हैं। दूसरी फोटो में बच्चा अपने दादा के हाथ से खाना खाता नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, वायु को परोसी गई बंगाली थाल से भरी प्लेट भी देखने को मिली। वायु ने पीला कुर्ता और सफेद पायजामा पहन रखा है। इस जश्न में यूनिक सा केक भी देखने को मिला है।

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बारे में

इशिता दत्ता 'दृश्यम' के दोनो पार्ट में नजर आईं। इस फिल्म में इशिता ने अजय देवगन और श्रिया सरन की बेटी अंजू का किरदार निभाया है। उन्होंने 'फिरंगी' और 'ब्लैंक' फिल्म में भी काम किया है। वहीं, इशिता के पति वत्सल सेठ की बात करें तो वे 'टार्जन: द वंडर कार' में अजय देवगन के बेटे का रोल कर चुके हैं। उन्हें 'हीरोज','जय हो' और 'मलंग' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में एक्टर को 'आदिपुरुष' में इंद्रजीत के रोल में देखा गया था।

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने मन्नारा का किया सपोर्ट, इन कंटेस्टेंट्स की लगा दी क्लास

भगवान राम की मूर्ति को देख कंगना रनौत ने की मूर्तिकार की तारीफ, बोलीं- 'आज मेरी कल्पना सच हुई'

रश्मिका मंदाना संग सगाई पर विजय देवरकोंडा ने तोड़ी चुप्पी, शादी को लेकर कही यह बात