A
Hindi News मनोरंजन टीवी Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आए रोहित रॉय, वायरल हो रही हैं BTS फोटो

Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आए रोहित रॉय, वायरल हो रही हैं BTS फोटो

'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट्स दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन पहुंच गए हैं। शीजान खान, रोहित रॉय, ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे और बाकी कंटेस्टेंट्स ने कुछ मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

Khatron Ke Khiladi 13 rohit shetty show Sheezan Khan ghkkpm fame Aishwarya Sharma many more contesta- India TV Hindi Image Source : KHATRON KE KHILADI 13 Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13: 'खतरों के खिलाड़ी 13' शुरू होने वाला है और इस बार भी शो रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं। रियलिटी टीवी शो दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में शूट किया जा रहा है, जैसा कि कुछ सालों से चलता आ रहा है। रोहित रॉय, शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा और बाकी कंटेस्टेंट्स को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। कंटेस्टेंट्स 'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron Ke Khiladi 13) की शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार है। रियलिटी टीवी शो के कंटेस्टेंट्स कि कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार भी शो में मस्ती का डोज मिलेगा।

कंटेस्टेंट्स में अच्छी बॉन्ड -
हैंडसम हंक रोहित रॉय 'कुंडली भाग्य' की दो खूबसूरत एक्ट्रेस, रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह के साथ पोज देते हुए फोटो वायरल हो रही है। शो शुरू होने के पहले ही कंटेस्टेंट्स में अच्छी बॉन्ड नजर आ रही है। शिव ठाकरे रोमांटिक मूड में दिखाई दिए। 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे को केप टाउन में विदेशी लड़की के साथ रोमांस करते देखा गया। फैंस को ये फोटो बहुत पंसद आ रही है। 

हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट -
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह 'बिग बॉस' के एक्स कंटेंस्टेंट शिव ठाकरे से ज्यादा चार्ज कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस एक एपिसोड के 15 लाख रुपए की मोटी रकम वसूल रही हैं। 

रूही चतुर्वेदी ने शेयर की बॉन्ड -
शिव ठाकरे और रूही चतुर्वेदी कि बॉन्ड फैंस को बहुत पंसद आ रही है। एक्ट्रेस ने शिव के साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्हें अपना नया दोस्त बताया। 

कंटेस्टेंट्स का स्वैग -
रोहित बोस रॉय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो कुछ तस्वीरें शेयक की है, उनमें मोहम्मद शीजान खान भी नजर आ रहे हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा, सिंगर रश्मीत कौर और एक्ट्रेस अंजलि आनंद भी नजर आ रही हैं।

एक्शन से पहले की मस्ती -
शीजान खान, रोहित रॉय, अंजलि आनंद, ऐश्वर्या शर्मा और शिव ठाकरे सभी 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। रोहित ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'एक्शन से पहले का मजा'

ये भी पढ़ें-

Salman Khan की सीएम Mamata Banerjee से खास मुलाकात, इस मुद्दे को लेकर हुई चर्चा?

The Kerala Story ओटीटी पर गदर मचाने को तैयार, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म!

आग या साजिश! जिस स्टूडियो में मिली थी Tunisha Sharma की लाश, जलकर हुआ खाक