A
Hindi News मनोरंजन टीवी Lock upp: बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट 'सीजन 2' में आ सकते हैं नजर! सलमान खान के बाद कंगना की नाक में करेंगे दम

Lock upp: बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट 'सीजन 2' में आ सकते हैं नजर! सलमान खान के बाद कंगना की नाक में करेंगे दम

'लॉक अप सीजन 1' के विजेता कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी रहे हैं। फारूकी पहले से ही शो के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक थे, अब इस सीजन कौन जीतेगा देखना दिलचस्प होगा।

Lock upp season 2- India TV Hindi Image Source : KANGANA RANAUT Lock upp season 2

'बिग बॉस 16' की शुरुआत से लेकर अंत तक काफी कुछ देखने को मिला कभी लड़ाई, कभी मस्ती और कभी खुशी कभी गम, लेकिन इन सब के बीच कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत भी चमकी है किसी को फिल्म का ऑफर मिला तो किसी को रियलिटी शो और किसी को एकता कपूर के शो का ऑफर मिला है। 19 हफ्तों के बाद 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी एमसी स्टैन ने नाम कर ली और देशभर के युवाओं का दिल जीत लिया। रैपर एमसी स्टैन के जीतने के बाद से दूसरे रियलिटी शो के मेकर्स भी अपने शो को चमकाने के लिए किसी रैपर की ही तलाश में हैं। 

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 2', इस शो के लिए देश के सबसे फेमस रैपर से संपर्क किया गया है। अगर आप रैप सुनने के शौकीन हैं, तो आपने एमीवे बंटाई का नाम जरूर सुना होगा। हालकी 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टैन तो इस शो में नजर नहीं आएंगे पर उनके रिप्लेसमेंट फेमस रैपर एमीवे बंटाई नजर आ सकते हैं। 

'बिग बॉस 16'  के ये खास कंटेस्टेंट्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 2' में नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्चना गौतम को एकता कपूर ने अपने रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 2' के लिए पसंद किया है। उन्होंने अर्चना को अपना शो ऑफर किया है। अर्चना ने इसपर क्या जवाब दिया है। ये तो पता नहीं, लेकिन हो सकता है कि वो कंगना की जेल में नजर आ जाएं। हालांकि, खबर है कि शिव ठाकरे को रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर मिल चुका है और अब कंगना के शो को लेकर भी चर्चा में है की वह नजर आ सकते हैं।

कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'लॉक अप सीजन 2' को लेकर खबर है कि ये मार्च मिड में शुरू होने वाला है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। पिछले सीजन की सबसे हॉट टॉपिक थीं होस्ट कंगना रनौत। बॉलीवुड की ये लेडी दबंग अपने बेबाक अंदाज से कैदियों के छक्के छुड़ा देती थी। ऐसे में उनके और अर्चना के बीच कैसा रिश्ता रहने वाला है ये देखना भी दिलचस्प होगा।  

ये भी पढ़ें-

Shehzada Box Office collection Day 2: महाशिवरात्रि पर नहीं दिखा पाई खास कमाल, दूसरे दिन की इतनी कमाई

साउथ के मशहूर एक्टर और जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई तारक रत्ना का निधन

क्यों अब तक सोनू सूद ने राजनीति में नहीं की एंट्री, 'Aap Ki Adalat' में बताई वजह