Thursday, April 25, 2024
Advertisement

साउथ के मशहूर एक्टर और जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई तारक रत्ना का निधन

दिग्गज अभिनेता तारक रत्ना का निधन हो गया है। तारक रत्ना ने बंगलुरु के नारायणा हृदयालय अस्पताल में अंतिम सांस ली। तारक रत्ना (Tarak Ratna) ने साल 2003 की रोमांस फिल्म 'ओकाटो नंबर कुर्राडू' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 18, 2023 23:57 IST
taraka ratna passed away in bengaluru- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM taraka ratna passed away in bengaluru

दिग्गज अभिनेता और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे नंदामुरी तारक रामा राव के पोते और जूनियर एनटीआर के भाई (कजिन) तारक रत्ना का निधन हो गया है। तारक रत्ना ने बंगलुरु के नारायणा हृदयालय अस्पताल में अंतिम सांस ली। तारक रत्ना (Tarak Ratna) ने साल 2003 की रोमांस फिल्म 'ओकाटो नंबर कुर्राडू' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद तारक रत्ना (Tarak Ratna) ने कई फिल्मों में लीड रोल निभाया। इसके अलावा वह ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुके थे।

रोड शो के दौरान पड़ा दिल का दौरा

तारक रत्ना (Tarak Ratna) को जब दिल का दौरा पड़ा उस वक्त वह चित्तूर में रोड शो कर रहे थे और भारी भीड़ के बीच अचानक बेहोश हो गए। यह घटना पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश द्वारा शुरू किए गए टीडीपी के 'युवागलम' के उद्घाटन के दिन हुई। तुरंत तारक रत्ना को कुप्पम के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें पीसीआर और अन्य प्राथमिक स्वास्थ्य सेवाएं दी गईं। बाद में यह बताया गया कि अस्पताल में लाए जाने से पहले उनके दिल ने कुछ समय के लिए काम करना बंद कर दिया और उसी दिन रात करीब 2:00 बजे उन्हें आगे के इलाज के लिए बैंगलोर के नारायण हृदयालय अस्पताल ले जाया गया।

बीते साल ओटीटी पर किया था डेब्यू

तब से तारक रत्ना (Tarak Ratna) का इलाज इसी अस्पताल में चल रहा है। कुछ दिन पहले अस्पताल की टीम तारक रत्ना को अतिरिक्त स्वास्थ्य संबंधी सहायता के लिए अमेरिका से कुछ कार्डियोलॉजी विशेषज्ञों को लेकर आई थी। तारक रत्ना (Tarak Ratna) का जन्म 22 फरवरी 1983 को हुआ था। तारक रत्न ने एक ही दिन में 9 फिल्में रिलीज करने का गिनीज रिकॉर्ड तोड़ा था। तारक रत्ना ने लगभग 23 फिल्मों में नायक, खलनायक के रूप में काम किया था। वहीं उनकी 2 फिल्मों की शूटिंग अभी बाकी थी। तारक रत्ना ने बीते साल ओटीटी पर भी डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: Aap Ki Adalat: क्या आपको याद है सुपर हीरो 'नागराज'? सोनू सूद को इस किरदार के लिए घरवालों से छिपाना पड़ा था मुंह

Aap Ki Adalat: गरीबों के मसीहा सोनू सूद कहां से लाते हैं इतना रुपया? रजत शर्मा के सामने खोला राज

Aap Ki Adalat: तो इस वजह से सोनू सूद बदलना चाहते थे अपना नाम, जनता के सामने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement