Saturday, February 24, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: क्या आपको याद है सुपर हीरो 'नागराज'? सोनू सूद को इस किरदार के लिए घरवालों से छिपाना पड़ा था मुंह

सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्मों में विलेन बनने से पहले सुपर हीरो 'नागराज' का किरदार निभा चुके हैं। राज कॉमिक्स के लिए सोनू सूद ने ये किरदार निभाया था। एक्टर ने 'आप की अदालत' के 'कटघरे' में सुनाया किस्सा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 18, 2023 23:44 IST
Sonu Sood in Aap Ki Adalat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONU_SOOD Sonu Sood in Aap Ki Adalat

Sonu Sood in Aap Ki Adalat : एक्टर Sonu Sood को आज के समय में रियल लाइफ हीरो कहा जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्मी पर्दे पर कई बार विलेन का किरदार निभा चुके सोनू सूद एक बार सुपर हीरो भी बने हैं? सोनू सूद को जब इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' के 'कटघरे' में बैठाकर एक वीडियो दिखाया गया तो उन्हें भी समझ नहीं आया कि ये वीडियो कहां से मिला। दरअसल, इस वीडियो में सोनू सूद सुपर हीरो 'नागराज' के किरदार में दुश्मन से लड़ते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर पहली नजर में आपको भी यकीन नहीं होगा कि ये सोनू सूद हैं। नागराज के किरदार में सोनू सूद का सुपर हीरो वाला किरदार कॉमिक बुक 'राज कॉमिक्स' से था।

'बहन के साथ लाजपतनगर में घूम रहा था कि...'

सोनू सूद ने अपना 'नागराज' के किरदार वाला वीडियो देखने के बाद इससे जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया। सोनू सूद ने बताया कि इस किरदार के कारण उन्हें घरवालों के सामने शर्मिंदगी महसूस हुई थी। सोनू सूद ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में वह जब दिल्ली आए थे, तो उन्हें पहला रोल सुपर हीरो 'नागराज' का मिला था। सोनू सूद ने बताया कि एक बार वह अपनी बहन के साथ दिल्ली के लाजपत मार्केट में घूम रहे थे, तो उन्हें यह कॉमिक बुक दिख गई थी। जिसे देखने के बाद उनकी बहन ने कहा कि एक बुक ले लो, लेकिन तब सोनू को शर्म आ रही थी जिसके कारण उन्होंने वो कॉमिक बुक नहीं ली थी, बाद में उन्हें बहुत पछतावा हुआ था।

साउथ इंडिया की फिल्मों से शुरू हुआ था करियर
इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने 'आप की अदालत' शो के दौरान सोनू सूद से कई ऐसे सवाल भी दिए जिनके जवाब हर कोई जानना चाहता है। सोनू सूद ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी, जिसके बाद बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म 'शहीद-ए-आजम' से डेब्यू किया। सोनू सूद (Sonu Sood) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'फतेह' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ में हुई घटनाओं पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें: दीपिका-प्रभास ने Maha Shivratri पर फैंस को दिया गिफ्ट, बताया कब रिलीज होगी 'Project K'

Heeramandi First Look: 'हीरामंडी' की शहजादियों को देख हो जाएंगे दीवाने, सोनाक्षी सिन्हा की भी हुई एंट्री

'पांड्या स्टोर' में हुई इस हसीना की एंट्री, टीआरपी में होगी बढ़ोतरी!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement