Friday, February 23, 2024
Advertisement

'पांड्या स्टोर' में हुई इस हसीना की एंट्री, टीआरपी में होगी बढ़ोतरी!

'पांड्या स्टोर' में 'टीवी एक्ट्रेस मायरा धरती मेहरा की एंट्री हुई है।

IANS Written By: IANS
Updated on: February 18, 2023 15:08 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Myra Dharti Mehra

टीवी एक्ट्रेस मायरा धरती मेहरा 'पांड्या स्टोर' के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। वह एक पंजाबी लड़की प्रेरणा की भूमिका निभा रही हैं, जिसका जीवन के प्रति बहुत ही सकारात्मक है। हालांकि, एक्ट्रेस का मानना है कि एक स्थापित लोकप्रिय शो के बीच में प्रवेश करना आसान नहीं है, क्योंकि यह कई जिम्मेदारियों और चुनौतियों के साथ आता है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सौतन के साथ घर बसाएंगी सई? पिता की असलियत मां को बताएंगी सवि

मायरा से पूछे जाने पर कि क्या शो के बीच में शामिल होने के बारे में कोई आशंका थी और वह कहती हैं। ईमानदारी से, कोई दबाव नहीं था। मेरा फोकस अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाना होता है। लेकिन हां, मैं शूटिंग के शुरूआती दिनों में थोड़ा अधिक सतर्क थी, क्योंकि मेरा ध्यान अपने किरदार की गहराई के बारे में जानने पर था। मुझे लगता है कि एक ऑनएयर शो में एक नए किरदार के रूप में प्रवेश करना एक अभिनेता के लिए बड़ी जिम्मेदारी है। अंत में, सभी की निगाहें आप पर हैं और आप कैसे किरदार को कहानी में फिट कर रहे हैं। अपने सह-अभिनेताओं के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए, मायरा ने कहा: शो के बीच में शामिल होने के दौरान मुझे सेट पर कोई कठिनाई नहीं देखने को मिली, क्योंकि सेट पर हर कोई स्वागत कर रहा था। और अब, मैं पूरी तरह से उनके साथ प्रदर्शन का आनंद ले रही हूं।

Smriti Irani daughter Reception: शैनेल ईरानी-अर्जुन भल्ला का हुआ ग्रैंड रिसेप्शन, Shah Rukh Khan सहित ये सितारे भी हुए शामिल

अंत में, अपने प्रदर्शन के लिए उन्हें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे साझा करते हुए, मायरा ने कहा: मैं धन्य महसूस करती हूं कि दर्शकों ने मुझे कुछ ही समय में स्वीकार कर लिया है। वर्कफ्रंट की बात करें, मायरा को आखिरी बार वेब सीरीज 'आशिकाना 2' में देखा गया था और 'ससुराल गेंदा फूल 2', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कुमकुम भाग्य', 'शादी मुबारक' और 'तेरा यार हूं मैं' के लिए जाना जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement