Sunday, February 25, 2024
Advertisement

Heeramandi First Look: 'हीरामंडी' की शहजादियों को देख हो जाएंगे दीवाने, सोनाक्षी सिन्हा की भी हुई एंट्री

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक क्लासिक फिल्में दे चुके प्रोड्यूसर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bansali) एक बार फिर तवायफों की कहानी लेकर आ रहे हैं। वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 18, 2023 19:06 IST
Heeramandi First Look- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASLISONA Heeramandi First Look

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में भव्य फिल्में बनाने के लिए मशहूर संजय लीला भंसाली तवायफों की कहानी दिखाने वाले हैं। आज संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। जिसमें एक साथ कई एक्ट्रेसेस सजी-धजी नजर आ रही हैं। नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज का पोस्टर देख आपकी भी निगाहें थम जाएंगी, क्योंकि इस एक पोस्टर में बॉलीवुड की कई शहजादियां खूबसूरत लिबास में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की भी एंट्री हो चुकी है।

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया पोस्टर

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का पोस्टर और टीजर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, 'हीरामंडी का नूर और हमारा फितूर, दोनों ही मशहूर हैं खुद उस्ताद संजय लीला भंसाली की एक और उत्कृष्ट कृति।' पोस्टर के साथ सोनाक्षी ने लिखा, 'क्या आप हीरामंडी के आकर्षण को देखने के लिए तैयार हैं? जल्द आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर।' इस सीरीज के पोस्टर में अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख नजर आ रही हैं। सीरीज का पोस्टर देख सेलेब्स और फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म थी सुपरहिट

इन सभी एक्ट्रेसेस ने सीरीज में तवायफों का किरदार निभाया है। सीरीज के टीजर में भारतीय शास्त्रीय संगीत बज रहा है, जिसकी शुरुआत मनीषा कोइराला से होती है, जो पूरी तरह सजी-धजी हैं और पारंपरिक परिधान में शाही लुक में खूबसूरत लग रही हैं। इस सीरीज से संजय लीला भंसाली ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bansali) की आखिरी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' थी, जो साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने मुख्य किरदार निभाया था, वहीं अजय देवगन ने इसमें कैमियो किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म की कहानी गंगूबाई काठियावाड़ी पर आधारित थी।  

यह भी पढ़ें:स्वरा भास्कर ने शादी में पहनी 40 साल पुरानी साड़ी, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास पोस्ट

कंगना रनौत के बदले तेवर, फहाद अहमद और स्वरा भास्कर को यूं दी शादी की बधाई

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सौतन के साथ घर बसाएंगी सई? पिता की असलियत मां को बताएंगी सवि

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement