Sunday, February 25, 2024
Advertisement

स्वरा भास्कर ने शादी में पहनी 40 साल पुरानी साड़ी, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास पोस्ट

समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) और स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) की लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी है। दोनों की मुलाकात मुंबई में प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 17, 2023 23:03 IST
Swara Bhaskar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/REALLYSWARA Swara Bhaskar

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने अपने बॉयफ्रेंड फहाद अहमद (Fahad Ahmad) संग कोर्ट मैरिज की है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। फहाद अहमद (Fahad Ahmad) और स्वरा भास्कर की मुलाकात प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। स्वरा ने शादी में लाल साड़ी पहनी थी जो 40 साल पुरानी है। स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया कि उन्होंने अपनी मां की शादी की साड़ी पहनी है जो कि 40 साल पुरानी है। शादी की तस्वीरों में लाल साड़ी में हाथों में मेहंदी रचाए स्वरा भास्कर सिंदूर, चूड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही है।

स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लव स्टोरी का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनके बीच दोस्ती हुई जो आगे जाकर प्यार में बदल गई। स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ अपने पोस्ट में लिखा था, 'कई बार आप दूर देखते हो और बड़ी चीजों पर फोकस करते हो जो शायद आपके बहुत ज्यादा नजदीक होती हैं। इसके बारे में आपको अंदाजा ही नहीं होता है। हम प्यार ढूंढ रहे थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली और उसके बाद हम दोनों एक-दूसरे से मिले। फहाद जिरार अहमद, तुम मेरे दिल में हो।'

swara bhaskar

Image Source : INSTAGRAM/REALLYSWARA
swara bhaskar

बता दें कि स्वरा भास्कर ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने अपनी शादी में मां की शादी की साड़ी पहनी है। स्वरा भास्कर से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी शादी में करीब 35 साल पुरानी मां की बनारसी साड़ी पहनी थी। यामी गौतम 4 जून 2021 को निर्देशक आदित्य धर से बेहद सिंपल तरीके से शादी रचाई थी। दोनों की शादी में परिवार के लोग और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। यामी ने शादी अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश में की थी। स्वरा और फहाद की बात करें तो फहाद अहमद (Fahad Ahmad) समाजवादी पार्टी की युवा इकाई के महाराष्ट्र और मुंबई के अध्यक्ष हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बदले तेवर, फहाद अहमद और स्वरा भास्कर को यूं दी शादी की बधाई

सलवार-सूट छोड़ सपना चौधरी ने बदला अपना लुक, हरियाणवी डांसर का बिंदास अवतार देख नहीं होगा यकीन

उर्वशी रौतेला ने मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ, Video देख ट्रोल कर रहे यूजर्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement