Friday, April 26, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला ने मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ, Video देख ट्रोल कर रहे यूजर्स

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आने वाले समय में कई साउथ सिनेमा की फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 17, 2023 19:18 IST
urvashi rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URVASHIRAUTELA urvashi rautela

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। उर्वशी रौतेला का नाम टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ कई बार जोड़ा गया है, हालांकि दोनों ने हमेशा ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी। उर्वशी जब भी एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती हैं तो पैपराजी ऋषभ पंत से जुड़ा सवाल जरूर पूछते हैं। इस बार जब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से ऋषभ पंत को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने उर्वशी को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्वशी रौतेला लाल रंग के कपड़ों में स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। जब उर्वशी से ऋषभ पंत को लेकर सवाल किया गया तो उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए कहा कि वह हमारे देश के लिए एक संपत्ति हैं, भारत का गौरव हैं। इस पर जब कैमरापर्सन ने जवाब दिया कि उनकी शुभकामनाएं पंत के साथ हैं। तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कहा, 'हमारी भी।' उर्वशी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'ये नसीम शाह को जन्मदिन विश करके आ गई।'

urvashi rautela

Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI
urvashi rautela

एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसको अब ऋषभ पंत की चिंता क्यों हो रही है..' बता दें कि क्रिकेटर ऋषभ पंत बीते साल दिसंबर में एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। हाल ही में ऋषभ पंत ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को देखकर हर कोई पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत का नाम कई बार साथ में जोड़ा गया है लेकिन दोनों के रिश्ते की सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता।

यह भी पढ़ें: रवि किशन और निरहुआ की इस एक्ट्रेस ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को धमकाया? अब हुई गिरफ्तार

'अली बाबा' को मिली उसकी नई मरियम, Tunisha Sharma की जगह लेगी ये एक्ट्रेस

Rakhi Sawant ने कहा पहले सुहागरात हुई अब शादी होगी, जानिए क्यों एक्ट्रेस ने छुए वकील के पैर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement