Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

रवि किशन और निरहुआ की इस एक्ट्रेस ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को धमकाया? अब हुई गिरफ्तार

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला करने के आरोप में सपना गिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सपना गिल (Sapna Gill) ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) से पुलिस में फर्जी मुकदमा दर्ज करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की मांग भी की थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 17, 2023 17:28 IST
sapna gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAPNAGILLOFFICIAL sapna gill

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की के साथ उनकी पहले कहासुनी और बाद में हाथापाई नजर आ रही है। दरअसल, ये वीडियो एक होटल के बाहर का है जहां क्रिकेटर पृथ्वी शॉ खाना खाने गए थे। स्टार क्रिकेटर होने के कारण जहां वह जाते हैं उनके फैंस घेर लेते हैं। लेकिन इस बार पृथ्वी शॉ पर उनकी फैन फॉलोइंग ही भारी पड़ गई। जानकारी के मुताबिक, पृथ्वी शॉ से उनके कुछ फैंस बार-बार सेल्फी की डिमांड कर रहे थे लेकिन क्रिकेटर ने उन्हें सेल्फी देने से मना कर दिया। ऐसे में उन लोगों ने बेसबॉल के डंडे से पृथ्वी शॉ पर हमला किया और उनकी कार का शीशा भी तोड़ा। 

निरहुआ के साथ काम कर चुकी हैं सपना गिल

वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की नजर आ रही है जिसका नाम सपना गिल है। पृथ्वी शॉ की शिकायत पर सपना गिल गिरफ्तार हो चुकी हैं और उन्हें 20 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। बता दें कि सपना गिल भोजपुरी सिनेमा जगत की फेमस एक्ट्रेस हैं और निरहुआ और रवि किशन जैसे दिग्गज सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। सपना गिल ने 'काशी अमरनाथ', 'निरहुआ चलल लंदन' और 'मेरा वतन' जैसी फिल्मों में काम किया है। Sapna Gill भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। सपना गिल इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं सपना

इंस्टाग्राम पर सपना गिल को लाखों लोग फॉलो करते हैं। सपना का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। चंडीगढ़ की रहने वालीं सपना गिल फिलहाल मुंबई में रहती हैं। पृथ्वी शॉ के विवाद की बात करें तो यह एक फाइव स्टार होटल के परिसर में हुआ और बाद में जब पृथ्वी होटल से जाने लगे तो सपना और उसके दोस्त ने उनकी कार का पीछा किया और ओशिवारा के पास एक ट्रैफिक सिग्नल पर रोका और विंडशील्ड तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: 'अली बाबा' को मिली उसकी नई मरियम, Tunisha Sharma की जगह लेगी ये एक्ट्रेस

Rakhi Sawant ने कहा पहले सुहागरात हुई अब शादी होगी, जानिए क्यों एक्ट्रेस ने छुए वकील के पैर

Swara Bhaskar और फहद अहमद की इस दिन होगी धूमधाम से शादी, एक्ट्रेस बोलीं-पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement