Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'अली बाबा' को मिली उसकी नई मरियम, Tunisha Sharma की जगह लेगी ये एक्ट्रेस

'अली बाबा: दास्‍तान-ए-काबुल' में मरियर का किरदार अब फेमस एक्ट्रेस मनुल चुडासमा (Manul Chudasama) निभाने वाली हैं। मनुल इससे पहले भी कई सीरियल में काम कर चुकी हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 17, 2023 16:20 IST
manul chudasama as mariam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MANULCHUDASAMAOFFICIAL manul chudasama as mariam

फेमस टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्‍तान-ए-काबुल' में मरियम का मुख्य किरदार निभाने वालीं तुनिषा शर्मा की जगह अब मनुल चुडासमा ने ले ली है। Tunisha Sharma ने 24 दिसंबर को सीरियल की शूटिंग के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा शर्मा के निधन के बाद से मरियर के किरदार ने लिए मेकर्स एक्ट्रेस की तलाश में थे जो कि अब खत्म हो चुकी है। तुनिषा शर्मा की जगह अब मनुल चुडासमा (Manul Chudasama) ये किरदार निभाएंगी। इससे पहले भी मनुल कई फेमस टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। मनुल चुडासमा (Manul Chudasama) ने टीवी की दुनिया में 'एक थी रानी, एक था रावण' शो से डेब्यू किया था।

मनुल चुडासमा 'तेनाली रामा' में भी काम कर चुकी हैं

'एक थी रानी, एक था रावण' सीरियल साल 2019 में टेलीकास्ट हुआ था, हालांकि इस शो को ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं मिल सकी। मनुल चुडासमा (Manul Chudasama) ने इस सीरियल को कम समय में ही अलविदा कह दिया था। जानकारी के मुताबिक, सीरियल की कहानी में बदलाव किए गए थे और उन बदलावों के बाद मनुल किरदार के लिए फिट नहीं थीं। जिस वजह से सीरियल के मेकर्स ने मनुल चुडासमा (Manul Chudasama) को सीरियल से बाहर कर दिया था। इस के बाद मनुल ने 'बृज के गोपाल' और 'तेनाली रामा' जैसे शोज में काम किया। जहां से उनकी पहचान घर-घर में हुई।

तुनिषा शर्मा ने शूटिंग सेट पर लगाई थी फांसी

अब देखना होगा मनुल को 'अली बाबा: दास्‍तान-ए-काबुल' में मरियम के किरदार में दर्शकों को कितना प्यार मिलता है। बता दें कि 'अली बाबा: दास्‍तान-ए-काबुल' की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी जिसके बाद ये शो कुछ दिनों के लिए बंद भी हुआ था। हालांकि बाद में शो में अली बाबा का किरदार निभाने वाले एक्टर को रिप्लेस करके दोबारा इसे टेलीकास्ट किया जाने लगा।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने कहा पहले सुहागरात हुई अब शादी होगी, जानिए क्यों एक्ट्रेस ने छुए वकील के पैर

Swara Bhaskar और फहद अहमद की इस दिन होगी धूमधाम से शादी, एक्ट्रेस बोलीं-पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: पाखी को छोड़ फिर सई के करीब आएगा विराट, सवि को मिलेगा पापा-मम्मी का प्यार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement