Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सलवार-सूट छोड़ सपना चौधरी ने बदला अपना लुक, हरियाणवी डांसर का बिंदास अवतार देख नहीं होगा यकीन

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने डांस वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 17, 2023 20:33 IST
sapna choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ITSSAPNACHOUDHARY sapna choudhary video

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी और आज के समय में सपना बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सपना के चाहने वाले देश ही नहीं विदेशो में भी हैं। 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने से सपना चौधरी को खूब पहचान मिली। शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसने सपना का ये फेमस गाना नहीं सुना होगा। सपना चौधरी वीडियोज में सलवार सूट और लहंगा चोली में नजर आती हैं लेकिन इस बार सपना ने अपना लुक ही बदल लिया है। जिसे देखकर पहली नजर में फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा कि ये वही सपना चौधरी हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में अपने नए गाने 'दिल की मेरी छात तोड़ क बादल बरसागया री' पर अलग अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं। देसी सलवार सूट और लहंगा चोली में नजर आने वालीं सपना का ये कूल अंदाज देख उनके फैंस भी हैरान हैं। वीडियो में सपना चौधरी रॉकस्टार बनीं हरियाणवी देसी गाने में विदेशी लुक का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस उनके इस वेस्टर्न लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

बता दें कि सपना चौधरी पहले स्टेज शोज की वजह से हरियाणा के आस-पास के इलाकों में मशहूर थीं लेकिन सलमान खान के फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) लाखों दिलों की धड़कन बन गईं। इस शो में सपना चौधरी भले ही ज्यादा समय तक नहीं टिक पाईं लेकिन वो अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं। इस शो से निकलने के बाद ही सपना को बॉलीवुड से भी ऑफर मिला था।

यह भी पढ़ें: रवि किशन और निरहुआ की इस एक्ट्रेस ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को धमकाया? अब हुई गिरफ्तार

'अली बाबा' को मिली उसकी नई मरियम, Tunisha Sharma की जगह लेगी ये एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला ने मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ, Video देख ट्रोल कर रहे यूजर्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement