Monday, April 29, 2024
Advertisement

दीपिका-प्रभास ने Maha Shivratri पर फैंस को दिया गिफ्ट, बताया कब रिलीज होगी 'Project K'

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ फिल्म 'Project K' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 18, 2023 21:10 IST
Film Project K- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE/PRABHAS Film Project K

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' की सक्सेस इंजॉय कर रही हैं। दुनियाभर में 'Pathaan' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की खबरें छाई हैं और इसी बीच दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'Project K' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 'Project K' 12 जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग बीते साल ही शुरू हो चुकी थी। 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं। महा शिवरात्रि के खास मौके पर दीपिका ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है जो फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है। फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमें तीन लोग गन पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनके सामने एक बड़ा हाथ दिख रहा है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म 'Project K' की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्मसिटी में हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार दीपिका की तबीयत भी खराब हुई थी।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बात करें तो बीते साल उनकी फिल्म 'गहराइयां' रिलीज हुई थी जिसमें वह सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इस साल 25 जनवरी को दीपिका पादुकोण की फिल्म 'Pathaan' रिलीज हुई जो अब तक वर्ल्डवाइड 900 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार फैंस को देखने को मिला। आने वाले समय में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ ऋतिक रोशन काम कर रहे हैं। फिल्म 'फाइटर' में भी दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार दिखने वाला है।

यह भी पढ़ें: Heeramandi First Look: 'हीरामंडी' की शहजादियों को देख हो जाएंगे दीवाने, सोनाक्षी सिन्हा की भी हुई एंट्री

स्वरा भास्कर ने शादी में पहनी 40 साल पुरानी साड़ी, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास पोस्ट

'पांड्या स्टोर' में हुई इस हसीना की एंट्री, टीआरपी में होगी बढ़ोतरी!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement