Sunday, February 25, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: तो इस वजह से सोनू सूद बदलना चाहते थे अपना नाम, जनता के सामने किया खुलासा

बॉलीवुड के 'छेदी सिंह' सोनू सूद ने 'आप की अदालत' के 'कटघरे' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सामने खोले कई राज। एक्टर ने बताया क्यों बदलना चाहते थे अपना नाम।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 18, 2023 23:44 IST
Aap Ki Adalat Latest Episode- India TV Hindi
Aap Ki Adalat Latest Episode

भारतीय सिनेमा के विलेन और असल जिंदगी के हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) ने जनता के वकील रजत शर्मा के सामने अपने कई ऐसे राज खोले जो आपने कभी नहीं सुने होंगे। सोनू सूद ने 'आप की अदालत' के 'कटघरे' में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। सवाल और जवाब के इस सिलसिले में जब रजत शर्मा ने गरीबों के मसीहा सोनू सूद से उनके बदले नाम को लेकर सवाल किया तो सोनू सूद ने इसका सच बताया। सोनू सूद से रजत शर्मा ने पूछा, 'आप अपना नाम बदलना चाहते थे? आपको सोनू नाम अच्छा नहीं लगता था?'

...तो सोनू इसलिए बदलना चाहते थे अपना नाम

इस सवाल के जवाब में सोनू सूद ने कहा, 'कई लोगों ने मुझसे पूछा कि अगर तू एक्टर बन भी गया तो लोग क्या बोलेंगे कि ये एक्टर सोनू है... सोनू सूद कोई एक्टर नहीं हो सकता।' सोनू सूद ने आगे कहा कि वह पंजाब से निकलकर मुंबई आ चुके थे जहां उस दौर में आर्यन और आर्यमान जैसे नाम मशहूर थे। ऐसे में मैंने एक नाम रखा भी और कुछ हफ्ते 10 दिन तक वो नाम चला भी कि हां आर्यन है लेकिन फिर खुद ही मुंह से सोनू सूद नाम निकल जाता था तो बाद में मुझे लगा कि जब सोनू सूद नाम यहां तक ले आया है तो आगे भी ले ही जाएगा ये नाम, तो फिर यही पड़ गया।

असल जिंदगी में भी हीरे बनकर उभरे सोनू सूद
सोनू सूद के इस जवाब से एक बात तो साफ हो गई कि उन्होंने अपना नया नाम आर्यन रखा था। दक्षिण भारत की फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सोनू सूद को उनकी फिल्मों से तो लोग जानते ही थे लेकिन कोरोना माहामारी के समय में सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने काम से ये बता दिया कि असल जिंदगी में भी वही हीरो हैं। यूं तो आप ने अक्सर सुना होगा कि इस एक्टर ने इतने करोड़ दान किए और इस एक्टर ने अस्पताल बनवाया, लेकिन सोनू सूद ने ये काम खुद किया और लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना।

यह भी पढ़ें: दीपिका-प्रभास ने Maha Shivratri पर फैंस को दिया गिफ्ट, बताया कब रिलीज होगी 'Project K' 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement