Thursday, February 22, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: गरीबों के मसीहा सोनू सूद कहां से लाते हैं इतना रुपया? रजत शर्मा के सामने खोला राज

फेमस एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने 'आप की अदालत' के 'कटघरे' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सामने अपना सबसे बड़ा सीक्रेट रिवील किया है। सोनू सूद ने बताया कि आखिर उनके पास मदद करने के लिए इतना रुपया कहां से आता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 18, 2023 23:44 IST
Sonu Sood Latest Interview- India TV Hindi
Sonu Sood Latest Interview

मशहूर एक्टर सोनू सूद ने जिस तरह कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद की, उसके बाद उन्हें मसीहा बुलाया जाने लगा। आज बॉलीवुड के विलेन और रियल लाइफ हीरो Sonu Sood जब जनता के वकील रजत शर्मा के सामने 'आप की अदालत' के 'कटघरे' में बैठे तो उन्होंने उन सवालों के जवाब दिए जिन्हें जनता पूछना चाहती थी। आपके मन में भी ये सवाल आता होगा कि आखिर लोगों की हर तरह से मदद करने वाले सोनू सूद इतना पैसा लाते कहां से होंगे? ऐसे में जब इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने सोनू सूद से सवाल किया कि इतने मजदूरों और छात्रों को लॉकडाउन के समय घर भिजवाना, इसके लिए पैसे कहां से मिले?

'अपने घर के नीचे आए शख्स को मना नहीं कर सकता'

इसके जवाब में सोनू सूद ने कहा, 'जब मैंने ये सब शुरू किया तो मुझे पता था कि जिस लेवल की डिमांड आ रही है लोगों की, आप दो दिन भी टिक नहीं सकते। मुझे लगा कि इसको जोड़ें कैसे तो मैं जितने ब्रांड्स पर काम कर रहा था, उनको डोनेशंस पर लगाया। मैंने अस्पतालों को डॉक्टरों को, कॉलेज को, टीचर्स को, दवा कंपनियों को, हर बंदे को इस काम में लगाया। मैंने कहा, मेरी ब्रांड अपीयरेंस चाहिए, मैं फ्री में काम करूंगा, तो वे जुड़ते गये और अपने आप काम हो गया। कुछ बड़े NGOs ने मुझे फोन किये, कहा कि सोनू देश की 130 करोड़ आबादी है, आप सरवाइव नहीं कर पाओगे, मैंने कहा, जो मेरे घर के नीचे आता है, तो मैं उसे मना नहीं कर सकता। आज जम्मू से लेकर कन्याकुमारी तक, किसी भी छोटे जिले या छोटे राज्य, कोई भी, कहीं पे भी, आप बोलें, मैं किसी को पढा सकता हूं, मैं किसी का इलाज करवा सकता हूं, मैं किसी को नौकरी दिला सकता हूं, आप एक फोन करेंगे, मैं करवा दूंगा।'

अपने सोशल मीडिया अकाउंट खुद ही चलाते हैं सोनू सूद
बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में जो काम शुरू किया था वो अब तक जारी है। आज भी वह सोशल मीडिया के जरिए दुनियाभर के लोगों के साथ जुड़े रहते हैं। घर बनवाने से लेकर बच्चों को कोचिंग करवाने और नौकरी से लेकर इलाज करवाने तक सोनू सूद हर काम करवाते हैं। 'आप की अदालत' शो में सोनू सूद ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को हैंडल करने के लिए कोई टीम नहीं रखी है बल्कि वह खुद ही सभी ट्वीट्स के रिप्लाई करते हैं और लोगों से बात करते हैं। सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: दीपिका-प्रभास ने Maha Shivratri पर फैंस को दिया गिफ्ट, बताया कब रिलीज होगी 'Project K'

Aap Ki Adalat: तो इस वजह से सोनू सूद बदलना चाहते थे अपना नाम, जनता के सामने खोला बड़ा राज

Aap Ki Adalat: क्या आपको याद है सुपर हीरो 'नागराज'? सोनू सूद को इस किरदार के लिए घरवालों से छिपाना पड़ा था मुंह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement