Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Shehzada Box Office collection Day 2: महाशिवरात्रि पर नहीं दिखा पाई खास कमाल, दूसरे दिन की इतनी कमाई

Shehzada Box Office collection Day 2: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं। हालांकि अभी तक धमाकेदार कमाई नहीं कर पाई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 19, 2023 10:43 IST
Shehzada Box Office collection Day 2- India TV Hindi
Image Source : SHEHZADA BOX OFFICE COLLECTION DAY 2 Shehzada Box Office collection Day 2

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन (kartik aaryan and kriti sanon) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) 17 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास काई नहीं कर पाई है, लेकिन दूसरे दिन भी फिल्म 'शहजादा' कुछ कमाल नहीं कर पाई है। हालांकि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' को टक्कर देने में कार्तिक आर्यन की फिल्म अभी काफी पीछे है। 

पहले दिन का कलेक्शन -

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'शहजादा' पहले दिन का कलेक्शन उम्मीद से ज्यादा कम रहा और दूसरे दिन महाशिवरात्रि के मौके पर भी बिजनेस में भी कुछ खास इजाफा नहीं हुआ। महाशिवरात्रि के मौके पर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' के कलेक्शन में शनिवार को कोई खास बढ़ोत्तरी नहीं हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रुपए की कमाई की है। जानकारी के अनुसार फिल्म 85 करोड़ रुपयों के बजट में तैयार हुई हैं। 

दूसरे दिन का कलेक्शन -
फिल्म 'शहजादा' कार्तिक आर्यन की पहली प्रोडक्शन फिल्म है। जो सुपरहिट तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु की रीमेक है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की धीमी शुरुआत उनके लिए चिंता का विषय बन सकती है। कार्तिक की फिल्म मार्वल की 'एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया' के साथ रिलीज हुई, इस कारण भी फिल्म के बिजनेस पर फर्क काफी पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले शनिवार को फिल्म ने भारत में सिर्फ 7 करोड़ रुपये कमाए हैं। कई रिपोर्ट्स इसे 7 से 9 करोड़ रुपये के बीच बता रहे हैं, लेकिन क्रिटिक्स इसकी ज्यादा उम्मीद लगा रहे है की अब फिल्म को पहले रविवार यानी तीसरे दिन से काफी उम्मीद है।

कार्तिक और कृति के अलावा फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), रोनित रॉय (Ronit Roy) समेत सितारे लीड रोल में हैं। फिल्म को रोहित धवन (Rohit Dhawan) ने डायरेक्ट किया है।

ये भी पढ़ें-

साउथ के मशहूर एक्टर और जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई तारक रत्ना का निधन

क्यों अब तक सोनू सूद ने राजनीति में नहीं की एंट्री, 'Aap Ki Adalat' में बताई वजह

Aap Ki Adalat: क्या आपको याद है सुपर हीरो 'नागराज'? सोनू सूद को इस किरदार के लिए घरवालों से छिपाना पड़ा था मुंह

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement