Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

क्यों अब तक सोनू सूद ने राजनीति में नहीं की एंट्री, 'Aap Ki Adalat' में बताई वजह

साउथ सिनेमा के अपने करियर की शुरुआत करने वाले सोनू सूद ने 'आप की अदालत' के 'कटघरे' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सामने खोले कई राज। एक्टर ने बताया क्यों अभी तक वह राजनीति से दूर हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 18, 2023 23:44 IST
Sonu Sood in Aap Ki Adalat- India TV Hindi
Sonu Sood in Aap Ki Adalat

कोविड महामारी और लॉकडाउन के दौरान अगर कोई एक्टर सबसे ज्यादा मशहूर हुआ है तो वह Sonu Sood हैं। सोनू सूद के लिए ये कहना गलत होगा कि वह बॉलीवुड के एक्टर हैं या फिर साउथ सिनेमा के, क्योंकि सोनू सूद ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। यहां तक की सोनू सूद ने जैकी चैन के साथ भी फिल्म में काम किया। लेकिन आज के समय में सोनू सूद अपने अभिनय के साथ-साथ लोगों की मदद करने के लिए भी जाने जाते हैं। भारत के कई शहरों में सोनू सूद के लिए मंदिर भी बनवाए गए, जहां लोग उनकी पूजा करते हैं। अब जिस शख्स को करोड़ों लोग पसंद करें उसकी राजनीति में एंट्री होने के कयास भी लगने लगते हैं।

'किसी भी नेता से मिलने जाता हूं तो...'

सोनू सूद जब भी किसी पार्टी के नेता से मिलते हैं तो खबरें आने लगती हैं कि वह पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं। लेकिन अब तक ऐसा हुआ नहीं है और सोनू सूद ने फिलहाल एक्टिंग को ही अपना करियर बना रखा है। ऐसे में जब सोनू सूद इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ Rajat Sharma के शो 'आप की अदालत' में आए तो उनसे ये सवाल किया गया कि वह अब तक राजनीति में क्यों नहीं आए। रजत शर्मा के इस सवाल पर कि अमिताभ बच्चन राजनीति में गए थे लेकिन कुछ साल बाद वापस आ गए और कहा था कि 'राजनीति एक गंदा नाला है'। 

'...तो अपनी पीठ मजबूत करनी पड़ेगी'
इसे सुनकर सोनू सूद ने कहा, 'जितना मुझे अब तक तजुर्बा हुआ है, लोग उंगलियां उठाते हैं। लोग कहते हैं कि अगर इस दुनिया में आना है तो अपनी पीठ तो मजबूत रखनी पड़ेगी क्योंकि लोग पीठ पर शाबाशी देते हैं, और छुरा भी इसी पे घोंपते हैं। मुझे लगता है अगर आप उंगली उठाने वाले लोगों की बातें सुन सकते हैं, तो आप सरवाइव कर सकते हैं, पर अगर आप इमोशन से बहुत भरे हुए हैं, तो मुझे नहीं लगता कि हर बंदा यहां पर सरवाइव कर सकता है।'

'राज्यसभा के लिए भी ऑफर मिले, लेकिन...'
सोनू सूद ने आगे बताया कि उन्हें बहुत बड़े बड़े ऑफर आए, राज्यसभा के लिए भी ऑफर मिले, पर उन्हें लगा कि वह अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं। सोनू सूद ने बताया कि कइयों ने बोला कि तुम्हें जो ऑफर कर रहे हैं, लोगों की पूरी ज़िंदगी निकल जाती है, उसे पाने के लिए, पर मेरी ज़िंदगी के लक्ष्य कुछ और थे, और अभी भी हैं। सोनू सूद के इस जवाब से एक बात तो साफ है कि उन्होंने फिलहाल तो राजनीति में कदम रखने का कोई प्लान नहीं बनाया है। 

यह भी पढ़ें: Aap Ki Adalat: गरीबों के मसीहा सोनू सूद कहां से लाते हैं इतना रुपया? रजत शर्मा के सामने खोला राज

Aap Ki Adalat: क्या आपको याद है सुपर हीरो 'नागराज'? सोनू सूद को इस किरदार के लिए घरवालों से छिपाना पड़ा था मुंह

Aap Ki Adalat: तो इस वजह से सोनू सूद बदलना चाहते थे अपना नाम, जनता के सामने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement