A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: फिनाले पहले हुआ शॉकिंग एविक्शन, बेघर हुआ बिग बॉस का पॉपुलर कंटेस्टेंट

Bigg Boss 16: फिनाले पहले हुआ शॉकिंग एविक्शन, बेघर हुआ बिग बॉस का पॉपुलर कंटेस्टेंट

बिग बॉस कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के बाद अब शो का सबसे फेमस कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुका है। इस शॉकिंग एविक्शन से फैंस को जबरदस्त झटका लगा है।

Nimrit Kaur Ahluwalia Evicted from bigg boss 16- India TV Hindi Image Source : NIMRIT KAUR AHLUWALIA Nimrit Kaur Ahluwalia

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में ग्रैंड फिनाले से 6 दिन पहले एक शॉकिंग एविक्शन हुआ है। शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके साथ ही शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आया गया है।

शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स में आए दिन लड़ाई-झगड़े हो रहते हैं, इसी बीच अब सिर्फ पांच कंटेस्टेंट्स बिग बॉस हाउस में बचे हैं। देखते ही देखते शो फिनाले के नजदीक कब आया पता ही नहीं चला। शो 'बिग बॉस 16' का अंतिम हफ्ता चल रहा है और इसी के साथ शो से सुंबुल तौकीर खान के बाद एक और पॉपुलर कंटेस्टेंट बिग बॉस से बाहर हो गया है। फिनाले से 6 दिन पहले जनता से सबसे कम वोट मलने पर शो से बाहर कर दिया है। अब घर में बचे हैं 5 सदस्य, जिनके बीच फिनाले की जंग चल रही है। वैसे ये एविक्शन काफी शॉकिंग था क्योंकि लोगों ने इन्हें ट्रॉफी का दावेदार बताया था। 

'बिग बॉस 16' में 18वें हफ्ते में आया शॉकिंग ट्विस्ट, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। 'बिग बॉस 16' में लाइव ऑडियंस आई और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट किए। इस दौरान कंटेस्टेंट के पास घर में आई ऑडियंस से बात करने और उसे वोट देने के लिए मनाने का भी टाइम था। इस वोटिंग से प्रियंका, शिव और स्टैन ने एक-एक राउंड जीत लिया।

बिग बॉस के घर में सबसे कम वोट्स निमृत कौर को मिले हैं, शालीन भनोट और अर्चना गौतम से भी कम वोट मिले और इसी के साथ मिड वीक एविक्शन में निमृत कौर को बाहर कर दिया गया। ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस का ये मास्टर स्ट्रोक घरवालों को पूरी तरह से हिला गया। निमृत के जाने के बाद अब घर बचे हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट। शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की एक गलती से टूटे रिश्ते-नाते, पाखी ने मौके पर लगाया चौका

Anupamaa: माया के जाल का हुआ सफाया, इस शख्स को खो देगी अनुपमा

Pathaan Box Office Collection Day 12: 'केजीएफ 2' का तोड़ा रिकॉर्ड, 12वें दिन की बेशुमार कमाई