A
Hindi News मनोरंजन टीवी रुबीना दिलैक की डिलीवरी से पहले पति ने दिया बड़ा सरप्राइज, केक पर लिखा ये खास मैसेज

रुबीना दिलैक की डिलीवरी से पहले पति ने दिया बड़ा सरप्राइज, केक पर लिखा ये खास मैसेज

रुबीना दिलैक अपने 9वें महीने को खूब एंजॉय कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति अभिनव शुक्ला और फैमिली के साथ जश्न मनाते नजर आ रही हैं।

Rubina Dilaik, abhinav shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक की डिलीवरी से पहले पति ने दिया सरप्राइज

बिग बॉस विनर और टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है। वहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला और परिवार का एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो की वजह से रुबीना एक बार फिर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ गई हैं। रुबीना के इस लेटेस्ट वीडियो में उनके पति अभिनव शुक्ला उन्हें सरप्राइज देते नजर आ रहे हैं। डिलीवरी से पहले रुबीना दिलैक ने अपने घर में सभी के साथ एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया।

अभिनव ने रुबीना दिलैक को दिया सरप्राइज

रुबीना दिलैक इन दिनों प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह जल्द एक नहीं बल्कि दो बच्चों की मां बनने वाली हैं। इन दिनों रुबीना अपने 9वें महीने में हैं। रुबीना दिलैक ने जो नया वीडियो शेयर किया है, उसमें वह फैमिली के साथ सेलिब्रेशन करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी वीडियो और बेबी बंप संग फोटोज शेयर करती है।

यहां देखें वीडियो-

केक पर लिखा था ये खास मैसेज

अभिनव ने अपनी वाइफ रुबीना दिलैक को परिवार के साथ मिलकर प्यारा सा सरप्राइज दिया है, जिसे देख वह बहुत खुश हो गई। अभिनव-रुबीना के लिए केक लेकर जाते हैं और बेबी बंब को किस करते नजर आते है। केक पर 'ऑद द बेस्ट' लिखा हुआ है। इसके अलावा वीडियो में टीवी एक्ट्रेस पूरे परिवार के साथ फोटो-वीडियो क्लिक करती नजर आ रही है। ये कपल शादी के पूरे पांच बाद जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनने वाला है।  

रुबीना का वर्कफ्रंट

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो 'छोटी बहू' से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो 'शक्ति: अस्तित्व' के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि वह इंदर चहल के साथ एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

अक्षय कुमार ने Welcome 3 के सेट से शेयर किया वीडियो, स्टार कास्ट का कारनाम देख छूट जाएगी हंसी

क्या पूजा हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी? जानें पूरी सच्चाई

आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद चार धाम यात्रा पर निकलीं हिमांशी खुराना, जगन्नाथ पुरी के किए दर्शन