A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर सुनील होलकर का हुआ निधन, आखिरी पोस्ट पढ़ रो देंगे आप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक्टर सुनील होलकर का हुआ निधन, आखिरी पोस्ट पढ़ रो देंगे आप

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर सुनील होलकर मराठी, हिंदी फिल्मों और टीवी में काम कर चुके है। एक्टर सुनील होलकर ने 40 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor sunil holkar death - India TV Hindi Image Source : TMKOC ACTOR SUNIL HOLKAR DEATH TMKOC actor Sunil Holkar Death

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2022 जहां दुखों से भरा बीता। दीपेश भान, अरुण बाली, वैशाली ठक्कर, राजू श्रीवास्तव, सिद्धांत वीर सूर्यवंशी और तुनिषा शर्मा जैसे कई नामी सितारों को खोने के बाद, अब 'तारक मेहता' के एक्टर ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। लंबे समय से वह एक बड़ी बीमारी से जूझ रहे थे। वह अपने पीछे मां, पिता, पत्नी और दो बच्चे को छोड़ गए हैं। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में और टीवी सीरियल्स किए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को लीवर सोरायसिस बीमारी थी, जिससे वह लंबे समय से पीड़ित थे। वह डॉक्टर्स से ट्रीटमेंट भी करवा रहे थे और 13 जनवरी को उन्होंने अंतिम सास ली।

सुनील होलकर (Sunil Holkar) ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'गोष्ट एका पैठाणीची' में भी काम किया था। न्होंने धारावाहिक मैडम सर, मिस्टर योगी से अपने अभिनय की छाप छोड़ी। सुनील ने कई वर्षों तक अशोक हांडे के चौरंग नाट्य संस्थान में काम किया है। कई लोगों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

उनके जाने के बाद उन्हीं के एक दोस्त ने एक्टर के व्हाट्सएप स्टोरी में फोटो के साथ पोस्ट किया। लिखा- प्यारे मित्रों, मेरा आपको आखरी नमस्कार। आपका यह मित्र इस प्यारी दुनिया से जा चुका है। मुझसे कुछ गलती हुई होगी तो मेरे कुछ बोलने से किसी को कुछ गुस्सा आया हो तो प्यारे मित्रों मुझे माफ कर देना। अलविदा। ये पोस्ट मेरे कहने पर मित्र ने किया है।

Image Source : TMKOC actor Sunil Holkar Death TMKOC actor Sunil Holkar Death

सुनील होलकर ने फेसबुक और इंस्टाग्राम के अकाउंट में अपने बायो में खुद को हिंदी और मराठी इंडस्ट्री का एक्टर और एंकर बताया है। सुनील होलकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक्टिव रहते थे। हालांकि उतना नहीं लेकिन तस्वीरें शेयर करते रहते थे। सुनील होलकर के दो बेटे हैं। एक का नाम अभेद्य है और दूसरे का अथंग होलकर है। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa Spoiler Alert: संक्रांति का त्यौहार अनुज और अनुपमा की ज़िंदगी में लाएगा तूफ़ान, बिछड़ जाएगी छोटी अनु

जब टाइफाइड होने के बाद भी सेट पर आईं आशा पारेख, शूटिंग करते-करते हो गईं थीं बेहोश

Shark Tank India 2: नमिता थापर और अनुपम मित्तल में हुई जमकर बहस, इस बात पर हुआ बवाल