Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: संक्रांति का त्यौहार अनुज और अनुपमा की ज़िंदगी में लाएगा तूफ़ान, बिछड़ जाएगी छोटी अनु

Anupama Upcoming Twist: टीवी शो 'अनुपमा' में अब एक दुखद मोड़ आने वाला है, कहानी में एक नई एंट्री होने वाली है, यह शख्स अनुज और अनुपमा से उनकी बेटी को दूर कर देगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 14, 2023 14:51 IST
Anupama Episode 14 january- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupama Episode 14 january

Anupama Upcoming Twist 14 January: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) इस समय हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। यह शो हर हफ्ते BARC रेटिंग में सबसे ऊपर रहता है। इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि अनुपमा और अनुज की शादी के बाद वे एक साथ चुनौतियों का सामना करते हैं और दोनों परिवारों के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश करते हैं। लेकिन पहली बार दोनों के बीच झगड़ा हो गया, हालांकि अब सब ठीक हो रहा है। अब कपाड़िया परिवार में एक तूफ़ान आने वाला है। संक्रांति का त्योहार अनुज और अनुपमा के लिए बुरी खबर लाएगा।

काव्या और वनराज में बहस 

आपके पसंदीदा शो में से एक में ड्रामा तेज होने वाला है। अनुपमा को एक नई चुनौती का सामना करना पड़ेगा। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि शाह हाउस में तोषु का कारण टेंशन का माहौल है, वनराज पैसों के लिए काव्या को कॉल करेगा। लेकिन काव्या का एक नया एजेंडा है और वह अपने करियर और खुशी पर ध्यान देना चाहती है और घर में बुरा व्यवहार नहीं करना चाहती है। वनराज मॉडलिंग के दौरान उसे कॉल करेगा वह काव्या को नियंत्रित करने की कोशिश करेगा और उसे रोकने की कोशिश करेगा। जब वह काव्या को उसके फोटोग्राफर के साथ देखता है तो उसका पारा चढ़ जाता है और वह फोटोग्राफर को छिछोरा तक कह देता है। लेकिन काव्या अपनी बात पर डटी रहेगी और उसे अपने करियर के फैसले लेने नहीं देगी।

बा रखेगी गहने गिरवी 

इसके बाद हर जगह से निराश वनराज पड़ोसियों से पैसे उधार  मांगेगा, लेकिन लोग उसे यह कहकर मना कर देंगे कि वह बेरोजगार है तो उनके पैसे चुकाएगा कैसे? हालांकि वहां से भी उसे खाली हाथ लौटना पड़ेगा। दूसरी ओर हम देखेंगे कि बा तोषु को बचाने के लिए अपने ज़ेवर गिरवी रखने के लिए तैयार है। वह सोचेगी कि पोते के आगे ज़ेवर क्या चीज हैं।

Shark Tank India 2: नमिता थापर और अनुपम मित्तल में हुई जमकर बहस, इस बात पर हुआ बवाल

अनुज-अनुपमा की जिंदगी में आएगा दुःख 

आज शो में एक ऐसे शख्स की एंट्री का हिंट दिया गया है जी शो में जल्द ही दिखाया जाएगा। छोटी अनु फ्रेंड के घर पर किसी से मिली है जिसने उसका ख्याल रखा। जो दोनों के बीच नई मुसीबत पैदा कर सकती है। प्रोमो वीडियो देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये महिला संक्रांति के दिन अनुज और अनुपमा से मिलने आएगी। साथ ही ये अनु को दूर करने वाली है। ऐसा भी हो सकता है कि ये महिला छोटी अनु की असली माँ हो, खैर सच क्या है ये तो समय ही बताएगा।

जब टाइफाइड होने के बाद भी सेट पर आईं आशा पारेख, शूटिंग करते-करते हो गईं थीं बेहोश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement