Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Shark Tank India 2: नमिता थापर और अनुपम मित्तल में हुई जमकर बहस, इस बात पर हुआ बवाल

'शार्क टैंक इंडिया 2' के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपम मित्तल और नमिता थापर का अमीर परिवारों से आने वाले बच्चों पर गरमागरम बहस हुई।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 14, 2023 12:27 IST
Shark Tank India 2- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB Shark Tank India 2

नई दिल्ली: 'शार्क टैंक इंडिया 2' का लेटेस्ट एपिसोड में आदित्य फतेहपुरिया और राघव गोयल ने शार्क्स को कस्टम 'आइस्ड आउट'  ज्वैलरी और स्टर्लिंग सिल्वर प्रोडक्ट के अपने बिज़नेस के बारे में बताया। वे सेलेब्स, रैपर्स और स्पोर्ट्सपर्सन को सप्लाई करने का दावा करते हैं। उनकी ज्वैलरी Gen Z और मिलेनियल्स के लिए हैं। वे बताते हैं कि उन्हें यह विचार कैसे आया और उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता पिछले तीन दशकों से रत्न और आभूषण व्यवसाय में हैं। वे शार्क को अपने गहनों के नमूने दिखाते हैं और अपने कारोबार के बारे में बताते हैं। चूंकि वे केवल 19 वर्ष के हैं, इसलिए वे शार्क के कुछ प्रश्नों का उत्तर देने में विफल रहते हैं। वे 3.3 प्रतिशत इक्विटी के लिए 50 लाख रुपये मांगते हैं।

नमिता को क्यों आया गुस्सा 

नमिता थापर ऑप्ट आउट करती है। अपनी बात मनवाने के लिए अनुपम मित्तल कहते हैं कि नमिता जैसे अमीर परिवारों से आने वाले लोगों की भूख कम होती है। नमिता उसे वहीं रोक लेती है। वह कहती हैं कि यह एक व्यक्तिगत कमेंट है और किसी को भी स्टीरियोटाइप नहीं होना चाहिए। वह कहती हैं कि अमीर होने के लिए उन्हें एक या दूसरे शार्क द्वारा ताना मारा गया है। अनुपम आदित्य फतेहपुरिया और राघव गोयल की सराहना करते हैं और उन्हें 10 प्रतिशत के लिए 1 करोड़ रुपये का ऑफर देते हैं। अमन गुप्ता, पीयूष बंसल और विनीता सिंह ने मिलकर 10 प्रतिशत के लिए 50 लाख रुपये की पेशकश की। दोनों अनुपम को चुनते हैं।

इसके बाद सभी एक प्रॉमिस बेस्ड ऐप के संस्थापक गौरव कुंद्रा और गौरव शर्मा को ट्रैक करते हैं। ये ऐप क्रेडिट पुनर्भुगतान और रीयल टाइम अपडेट प्रदान करता है। दोनों के पास 2.75 लाख रजिस्टर्ड यूजर होने का दावा है। वे बताते हैं कि उनका व्यवसाय कैसे काम करता है। अनुपम को ये लोग बहुत ड्रामेटिक लगते हैं और उन्हें अच्छे अभिनेता कहते हैं। वे अपनी पिच के लिए पिछले सीज़न को देखने का मज़ाक उड़ाते हैं। उनकी मांग 5 फीसदी के लिए 50 लाख रुपये है।

Adipurush का प्रोमो बिना सर्टिफिकेट के हुआ था रिलीज? हाई कोर्ट ने सेंसर बोर्ड पर उठाया सवाल

अनुपम उन्हें बताते हैं कि यह एक रेगुलेटेड इंडस्ट्री है और स्कोर को खुले तौर पर नहीं रखा जा सकता है। संस्थापक बताते हैं कि उन्होंने सिस्टम में वॉलेट और अन्य प्लेटफॉर्म शामिल नहीं किए हैं। हालांकि, वे अब तक हुए लेन-देन का जवाब देने में असमर्थ हैं और स्वीकार करते हैं कि उनका एडमिन पैनल अभी तक नहीं बनाया गया है। सभी शार्क ऑप्ट आउट करते हैं। पीयूष का कहना है कि उन्हें गहराई में उतरना होगा। अमन को लगता है कि वे मजबूत खिलाड़ी नहीं हैं। नमिता का कहना है कि वह उनके व्यवसाय को समझने में असमर्थ हैं। 

Shah Rukh Khan 'पठान' स्टाइल में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आए नजर, दिखाई ILT20 को हरी झंडी; Watch Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement