Monday, April 29, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan 'पठान' स्टाइल में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आए नजर, दिखाई ILT20 को हरी झंडी; Watch Video

शाहरुख खान ने शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में इंटरनेशनल लीग टी20 में अपनी फिल्म 'पठान' का प्रमोशन किया। इस मौके का एक वीडियो अब इंटरनेट पर छाया हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 14, 2023 9:31 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में डीपी वर्ल्ड इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए। SRK अबू धाबी नाइट राइडर्स के को ऑनर भी हैं, वह एक ऑल-ब्लैक आउटफिट में लोकेशन पर पहुंचे और मुस्कुराते हुए और फैंस की ओर हाथ हिलाते हुए देखे गए। इस मौके का एक वीडियो अब इंटरनेट पर छाया हुआ है। 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख को ओपनिंग सेरेमनी में 'पठान' का डायलॉग बोलते हुए देखा जा सकता है। जब शाहरुख कहते हैं, "पार्टी पठान के घर रखोगे तो मेहमानवाजी के लिए पठान तो आयेगा, और साथ में पटाखे भी लायेगा।" तब भीड़ को अभिनेता के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, इस मौके पर पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी शाहरुख के साथ थे।

यूएई में संस्कृति, युवा और सामाजिक विकास मंत्री शेख नहयान बिन मुबारक अल नाहयान के साथ शाहरुख खान की बातचीत की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। शाहरुख और सिद्धार्थ आनंद भी 14 जनवरी को बुर्ज खलीफा में 'पठान' ट्रेलर की स्क्रीनिंग देखने के लिए तैयार हैं।

YRF में इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट नेल्सन डिसूजा ने कहा, "पठान हमारे समय की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इस तरह की फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए सबसे भव्य तरीके से रखा जाना चाहिए। हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि दुबई शाहरुख खान और पठान का जश्न मनाएगा क्योंकि फिल्म का ट्रेलर प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित किया जाएगा।"

Bigg Boss 16 के सेट पर पहुंचा 'गोला', सलमान खान ने किया भारती और हर्ष के बेटे संग डांस

पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

Adipurush का प्रोमो बिना सर्टिफिकेट के हुआ था रिलीज? हाई कोर्ट ने सेंसर बोर्ड पर उठाया सवाल

Anupamaa: काव्या ने तोड़ा वनराज का दिल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement