Monday, May 06, 2024
Advertisement

Anupamaa: काव्या ने तोड़ा वनराज का दिल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' की कहानी में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। काव्या ने एक बार फिर तोड़ा वनराज का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 13, 2023 22:14 IST
Anupamaa 13 january 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

हम जानते हैं कि आप अपने पसंदीदा शो में होने वाली घटनाओं और अपडेट के बारे में पढ़ना कितना पसंद करते हैं और यहां हम 'अनुपमा' स्टार कास्ट का एक बीटीएस अपडेट आपके साथ शेयर करने वाले हैं। टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' 2022 में काफी चर्चा में रहा है। सीरियल 'अनुपमा' सबसे लंबे समय से टीआरपी चार्ट में राज चल रहा हैं। ट्रैक हाल ही में अनुज और अनुपमा के रिश्ते में एक कठिन दौर के बाद पैच अप होते दिखाया जा रहा है। अनुपमा ने अनुज को माफ करने के लिए एक अनोखा रास्ता अपनाया था। 

अनुपमा जैसी मजबूत नायिका के साथ 'अनुपमा' एक पथ प्रदर्शक शो बन गया है। दर्शक हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। दर्शक अपने पसंदीदा शो और सेलिब्रिटी के आसपास की छोटी-छोटी बातों को ध्यान में रखना पसंद करते हैं और हम आपके लिए सीरियल 'अनुपमा' से नया अपडेट लाऐ हैं। 

सीरियल 'अनुपमा' के सेट से एक bts पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा उर्फ वनराज और काव्या ने एक सोशल मीडिया पर रील पोस्ट की है। इस वीडियो में काव्या, वनराज को चकमा देते नजर आ रही हैं। हम देखते हैं कि काव्या वनराज को चालाकी से सवाल पूछने के लिए बरगलाती है।

यहाँ देखें पोस्ट-

इस मजेदार वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। सीरियल 'अनुपमा' में वनराज और काव्या की शादी में थोड़ा मुश्किल भरा रास्ता दिखाया है। 

एक ओर 'अनुपमा' में पारितोष एक विवादित संपत्ति के बारे में एक सौदा करने की कोशिश करता है और उसे बताए बिना उसकी कोठरी से कुछ पैसे भी ले लेता है। दूसरी ओर अनुज, देविका और धीरज, अनुपमा के साथ ट्रिप पर जाने से मना कर देता है। अनुपमा का चेहरा उतरा देख देविका और देवराज अनुपमा से लीक से हटकर कुछ करने का आग्रह करते हैं।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के साथ इस औरत को देख भड़की पाखी, सई के घर मचा बवाल

Ali Baba में Sheezan Khan को रिप्लेस करेगा यह एक्टर, तुनिषा शर्मा के रह चुके हैं खास दोस्त

फिल्म 'पठान' को लेकर खुले अब नए राज, सिद्धार्थ आनंद ने किया बड़ा खुलासा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement