Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के साथ इस औरत को देख भड़की पाखी, सई के घर मचा बवाल

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। भवानी काकू भी सई के घर पहुंचकर उसे चार बातें सुनाती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 13, 2023 20:42 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 13 january 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

विराट, सई को गले लगाता तभी पाखी यह देख टूट जाती है और सोचती है कि वह सई को उसके पीठ पीछे कैसे गले लगा सकता है। मोहित उसके पास जाता है और पूछता है कि वह क्या देख रही है। विराट भावनात्मक रूप से सई से कहता है कि अगर उसने उस दिन उसे रोका होता, तो वह सई, विनू और सावी एक साथ एक खुशहाल परिवार होते। वह कहता है कि उसकी वजह से उसे बहुत नुकसान हुआ। जब वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ खुश था तो सई ने उसे अपने मुद्दों में घसीटने के लिए माफी मांगी। विराट कल्पना करता है कि सई अपने घर से निकल रहा है जबकि सई कैफे से निकल रहा है। विराट को उम्मीद है कि अगर वह उसे सच बता देगा।

विराट घर वापस आकर सई के दुख को याद करके रोता है। वह सोचता है कि उसे लगता है जैसे वर्षों की शिकायतें आंसुओं के रूप में बह गई हैं और वे वहीं पहुंच गए हैं जहां वे पहले थे। वह सई की आवाज सुनने और उसका चेहरा देखने के लिए बेचैन है और उम्मीद करता है कि, क्या वह फिर से उसका हाथ पकड़ सकता है। 'गुम है किसी के प्यार में' में पत्रलेखा विराट और सई को गले लगता देख लेती है और अगले दिन नाश्ते पर इस बात का बतंगड़ बनाती है। वह विराट से कहती है कि विनायक की मदद के लिए तुम भी सई के घर चले जाते। कम से कम घर में गले लगना तो ज्यादा बेहतर होता।

विराट का कहना है कि पत्रलेखा गलत समझ रही है और पूरा सच नहीं मालूम है। पाखी उसे समझाने के लिए कहती है। विराट का कहना है कि वह नहीं समझा सकता। भवानी चिल्लाती है कि क्या विराट जानता है कि वह क्या कर रहा है। विराट का कहना है कि वह अच्छी तरह जानता है कि वह क्या कर रहा है, उसका कोई गलत इरादा नहीं है। पाखी को जो कुछ भी सोचना है उसे सोचने दो, वह वहां से चला जाता है। 

सई नौकरी के लिए तैयार हो जाती है। सई यह कहकर घर से बाहर निकलती है कि उसे भूख नहीं है। वह भवानी को बाहर पाती है और पूछती है कि वह यहां क्या कर रही है। भवानी चिल्लाती है कि वह चव्हाण परिवार को क्यों बर्बाद करना चाहती है। करिश्मा पर ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाती है और पाखी से विराट को हड़पने का इल्जाम लगाती है। चिल्लाती है कि वह किस तरह की महिला है जो दूसरी महिला के घर को नष्ट करने और किसी के पति को छीनने की कोशिश करती है। पड़ोसी इकट्ठा होते हैं। सई पूछती है कि उसे उसके घर के सामने नाटक करने का अधिकार किसने दिया। 

भवानी ने उसे चेतावनी दी कि अगर चव्हाण परिवार के साथ खेलने की कोशिश की, तो वह नहीं जानती कि वह किस हद तक जा सकती है। सई को कहता है की वह भवानी चव्हाण है और जरूरत पड़ने पर उसे शहर से बाहर कर सकती है। वह उसकी शक्तियों को नहीं जानती। सई उसे चुनौती देती है कि वह जो कुछ भी कर सकती है वह करे। सई अस्पताल पहुंचती है और विराट को फोन करके भवानी के नाटक के बारे में बताती है। जगताप का कहता है कि वह 5वीं फेल है और अनफिल्टर्ड बोलता है, वह उसे करिश्मा के घर का पता भेज रहा है। सई सोचती है कि करिश्मा ने चव्हाण निवास क्यों छोड़ा। 

ये भी पढ़ें-

Ali Baba में Sheezan Khan को रिप्लेस करेगा यह एक्टर, तुनिषा शर्मा के रह चुके हैं खास दोस्त

फिल्म 'पठान' को लेकर खुले अब नए राज, सिद्धार्थ आनंद ने किया बड़ा खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' का हाल देख उड़ जाएंगे होश, रोते हुए सुनाई आपबीती

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement