Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Ali Baba में Sheezan Khan को रिप्लेस करेगा यह एक्टर, तुनिषा शर्मा के रह चुके हैं खास दोस्त

निर्माताओें की तलाश अब खत्म हो चुकी है। टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' को शीजान खान का रिप्लेसमेंट मिल गया है। जल्द ही शो में तुनिषा शर्मा के दोस्त नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 13, 2023 19:25 IST
Abhishek Nigam Replaces Sheezan Khan from alibaba - India TV Hindi
Image Source : ALIBABA DASTAAN E KABUL Abhishek Nigam Replaces Sheezan Khan

तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बाद बंद हुए टीवी शो 'अलीबाबा: दास्तान ए काबुल' शो की शूटिंग फिर शुरू हो गई है। Ali Baba को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मेकर्स को इस शो के लिए नया लीड एक्टर मिल गया है। एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बाद इस सीरियल के मुख्य कलाकार शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तभी से शो के मेकर्स शीजान का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे थे। निर्माताओें को शीजान खान का रिप्लेसमेंट मिल गया है। यह एक्टर तुनिषा शर्मा के खास दोस्त रह चुके हैं। 

सोनी सब पर टेलीकास्ट होने वाले शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के मेकर्स को शीजान खान का रिप्लेसमेंट मिल गया है। शीजान को टीवी एक्टर अभिषेक निगम रिप्लेस करने वाले हैं। अब जाकर उन्हें एक एक्टर बतौर शीजान का रिप्लेसमेंट पसंद आया है। लोगों को लग रहा था कि शो के लीड एक्टर्स के गायब हो जाने के बाद शायद शो बंद हो जाए, लेकिन मेकर्स ने यह साफ कर दिया था कि किसी भी हालत में यह शो बंद नहीं होगा। वहीं सोशल मीडिया पर भी अली बने अभिषेक निगम की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक निगम जल्द ही शीजान खान की जगह लेने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह शो की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। हालांकि तुनिषा शर्मा का किरदार कौन निभाएगा इस पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। बताया जा रहा है कि शीजान को रिप्लेस करने के लिए शो की कहानी में ट्विस्ट डाला जाएगा। इस रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया की, '' शो में यह दिखाया जाएगा कि अली गंभीर रूप से घायल हो गया था और प्राचीन कॉस्मेटिक सर्जरी के माध्यम से उसे नया चेहरा मिला है।"

बात करें अभिषेक निगम की तो यूपी के रहने वाले हैं। जिन्होंने अपना एक्टिंग करियर 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'पानीपत' से शुरू किया था।

ये भी पढ़ें-

फिल्म 'पठान' को लेकर खुले अब नए राज, सिद्धार्थ आनंद ने किया बड़ा खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' का हाल देख उड़ जाएंगे होश, रोते हुए सुनाई आपबीती

Bigg Boss 16: होश उड़ा देगा इस हफ्ते का एविक्शन, शो में इन कंटेस्टेंट्स की डूबेगी नैया?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement