A
Hindi News मनोरंजन टीवी दीपिका कक्कड़ डिलीवरी के बाद ऐसे रख रही हैं अपना ध्यान, व्लॉग शेयर कर बताया सीक्रेट

दीपिका कक्कड़ डिलीवरी के बाद ऐसे रख रही हैं अपना ध्यान, व्लॉग शेयर कर बताया सीक्रेट

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ लंबे इंतजार के बाद मां बनी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक विडियो शेयर कर फैंस को बताया है कि डिलीवरी के बाद वो कैसे खुद को हेल्दी रख रही हैं।

Dipika Kakkar- India TV Hindi Image Source : DESIGN डिलीवरी के बाद ऐसे खुद को हेल्दी रख रही हैं दीपिका कक्कड़

‘ससुराल सिमर की’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम हाल ही में माता पिता बने हैं। दीपिका ने 21 जून को बेटे को जन्म दिया है। इन दिनों दीपिका अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस बीच भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दीपिका ने अपना एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि डिलीवरी के बाद वो खुद को किस तरह से हेल्दी रख रही हैं।

डिलीवरी के बाद ऐसे खुद को हेल्दी रख रही हैं दीपिका कक्कड़

दीपिका ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया है कि वो अपने लिए पंजीरी बना रही हैं। इसके साथ ही दीपिका ने पंजीरी बनाने की पूरी रेसिपी फैंस के साथ भी शेयर की। पंजीरी तैयार होने पर उन्होंने टेस्ट करके भी बताया कि उन्होंने कैसा पंजीरी बनाया है। इसके आगे एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग में फैंस को बताया कि पंजीरी को दिन में दो बार दूध के साथ जरूर खाएं। खासकर जो नई मां बनती हैं उनके लिए ये बहुत हेल्दी रहती हैं। दीपिका कक्कड़ ने इस दौरान ये भी कहा है कि डॉक्टर ने उन्हें डाइट में हेल्दी चीजों को ही खाने की सलाह दी है, ऐसे में वो अपनी डिलीवरी के बाद अपने हेल्थ और अपनी डाइट का पूरा ध्यान रख रही हैं। 

शादी के पांच साल बाद मां बनी हैं दीपिका

बता दें कि शादी के पूरे पांच सालों बाद दीपिका और शोएब के घर में बच्चे के कदम पड़े हैं। 36 की उम्र में दीपिका मां बनी हैं तो 38 साल के शोएब पहली बार पापा बने हैं। इससे पहले दीपिका का एक बार मिसकैरेज भी हो चुका था। जिसके बाद दीपिका कक्कड़ ने 21 जून को बेटे को जन्म दिया। ये एक्ट्रेस की प्री-मेच्योर डिलीवरी थी। जिसकी वजह से उनका बेटा काफी वीक था। जन्म के बाद उसे कई दिनों तक NICU में रखा गया था। ऐसे में दीपिका इस वक्त अपने बेबी के साथ- साथ अपना भी पूरा ध्यान रखती हुई नजर आ रही हैं।

 

देओल परिवार में बैक टू बैक आईं 3 खुशियां, 'एक दुआ' को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ईशा देओल ने कही दिल छू लेने वाली बात

Preity Zinta: प्रीति जिंटा के ससुर का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में फैमिली संग सनी देओल ने मनाया जश्न, वायरल हुआ देओल एंड फैमिली का लेटेस्ट वीडियो