Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में फैमिली संग सनी देओल ने मनाया जश्न, वायरल हुआ देओल एंड फैमिली का लेटेस्ट वीडियो

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' जब से रिलीज हुई है बॉक्स ऑफिस पर इसका सिक्का जमा हुआ है। इस फिल्म ने अब तक कुल 440 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसकी खुशी में बीती रात सनी देओल ने अपने घर पर ग्रैंड पार्टी की, जहां कई सितारे भी पहुंचे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 27, 2023 12:03 IST
Gadar 2 , Sunny Deol, Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सनी देओल ने घर पर रखी 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' जब से रिलीज हुई है बॉक्स ऑफिस पर इसका सिक्का जमा हुआ है। यह दिन ब दिन अपनी कमाई के आंकड़ों से सबको हैरान कर रही है। 22 साल बाद आए इस सीक्वल में दिखने वाला तारा सिंह का दमदार एक्शन एक बार फिर लोगों को इंप्रेस कर रहा है। अब तक इस फिल्म ने कुल 440 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि आज रविवार को यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 450 का आंकड़ा छू लेगी। 

देओल परिवार के चार सितारे दिखे एक साथ

वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के जो कलेक्शन है वो आज 575 करोड़ रूपये के आंकड़े को पार करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में 'गदर 2' तीसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। अब इस बात पर देओल के परिवार में जश्न का माहोल तो बनता ही है। तभी तो बीती रात सनी देओल ने एक बार फिर अपने पूरे परिवार के साथ अपनी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस का जश्न मनाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें और विडियो इस वक्त सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है। 

'गदर 2' लेकर आी है देओल फैमिली के लिए खुशियों की बहार 

सामने आए एक विडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल, राजवीर देओल, करण देओल और बॉबी देओल एक साथ नजर आ रहे हैं। देओल फैमिली के चार सितारे इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस विडियो को देखकर ही आप इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि सनी देओल और उनका पूरा परिवार इस वक्त कितने खुश हैं। मानों 'गदर 2' देओल फैमिली के लिए खुशियों की बहार लाई है।

पार्टी में ये सेलेब्स भी आए नजर

वहीं देओल परिवार की इस पार्टी में राजवीर देओल की अपकमिंग डेब्यू मूवी 'दोनों' की लीड एक्ट्रेस पामोला भी मौजूद थीं। इस पार्टी में टीवी सीरियल स्टार अर्जुन बिजलानी भी अपनी पत्नी नेहा स्वामी संग पहुंचे थे। वहीं फिल्म स्टार सनी देओल के घर पर कई और सितारे भी इस पार्टी में तोहफे लेकर पहुंचे थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 

शाहरुख खान को कितना प्यार करते हैं सलमान खान, किंग खान ने खुद ट्वीट कर दिया जवाब

करीना कपूर के लुक को देखकर फैंस को आई जग्गू दादा की याद, प्रिंटेड शर्ट में दिखा एक्ट्रेस का धांसू लुक

Dream Girl 2: दर्शकों पर चढ़ा पूजा का खुमार, आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement