Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

शाहरुख खान को कितना प्यार करते हैं सलमान खान, किंग खान ने खुद ट्वीट कर दिया जवाब

बता दें कि सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती बॉलीवुड में काफी मशहूर है।करीब 30 सालों से दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं।दोनों की दोस्ती ने अच्छे-बुरे दिन भी देखे हैं। वहीं हाल ही में आस्क एसआरके सेशन में शाहरुख खान ने बताया है की सलमान खान उनसे कितना प्यार करते हैं? जानने के लिए पढ़िए हमारी ये स्टोरी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 27, 2023 11:15 IST
Salman Khan Shahrukh khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN शाहरुख खान को कितना प्यार करते हैं सलमान खान

सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्मों में एक-दूसरे का कैमियो का रिश्ता काफी पुराना रहा है। इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुक खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में सलमान खान के कैमियो रोल ने खूब वाहवाही बटोरी। वहीं अब आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' में भी नजर आएगी। सलमान की 'टाइगर 3' में आपको 'पठान' यानी शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिलेगा। ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे को अपना गुडलक मानते हैं, यही वजह है की दोनों अक्सर एक-दूसरे की फिल्म में कैमियों करते नजर आते हैं। 

शाहरुख खान को कितना प्यार करते हैं सलमान खान ?

वहीं शाहरुख और सलमान के बीच कितना प्यार है इसका जवाब हाल ही में किंग खान ने खुद अपने एक पोस्ट में दिया है।दरअसल, कुछ दिन पहले सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें सलमान बाल्ड लुक में नजर आए थे। डैशिंग लुक और हैंडसम हंक की छवि वाले सलमान को इस नए लुक में देख कर हर कोई काफी हैरान रह गया और देखते ही देखते चंद पलों में इंटरनेट पर सलमान खान का ये बाल्ड लुक चर्चा का विषय बन गया। वहीं कुछ लोग तो उनके इस लुक को देखकर ये तक कयास लगा रहे है की भाईजान ने ये लुक शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के लिए अपनाया है। 

फैन को शाहरुख ने दिया जवाब

हालांकि, सलमान खान ने तो अब तक अपने इस लुक पर कोई बात नहीं की है, लेकिन हाल ही में उनके इस लुक पर उनके जिगरी दोस्ती यानी की शाहरुख खान ने रिएक्शन दिया है। दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के लेटेस्ट गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीजर रिलीज किया गया है। इस मौके पर शाहरुख ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आस्क एसआरके सेशन रखा। इस दौरान एक फैन ने सलमान खान के बाल्ड लुक को लेकर जवान के प्रमोशन का कनेक्शन निकाल दिया, जिस पर शाहरुख खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, साथ ही ये भी बताया है की सलमान खान उन्हें कितना प्यार करते हैं। 

Shahrukh Khan

Image Source : DESIGN
किंग खान ने खुद ट्वीट कर दिया जवाब

शाहरुख ने बताया उन्हें दिल से प्यार करते है सलमान

आस्क एसआरके सेशन के दौरान एक फैन ने सलमान खान के बाल्ड लुक पर उनसे सवाल करते हुए लिखा है कि- 'सलमान खान का लेटेस्ट लुक बता रहा है कि वो जवान को प्रमोट कर रहे हैं, क्या ये बात सच है।' इस सवाल का शाहरुख खान ने फौरन जवाब देते हुए लिखा है कि, 'सलमान भाई को मुझे प्यार दिखाने के लिए कोई लुक नहीं करना पड़ता, वो दिल से ही मुझे हमेशा प्यार करते हैं। बस कह दिया तो कह दिया।' शाहरुख खान के इस जवाब से ये तो साफ हो गया है कि सलमान का ये लेटेस्ट लुक उनकी फिल्म 'जवान' के प्रमोशन के लिए तो नहीं है। वहीं दूसरी तरफ फैंस को इस बात का सबूत भी मिल गया है की सलमान और शाहरुख के बीच कितना प्यार है। 

 

करीना कपूर के लुक को देखकर फैंस को आई जग्गू दादा की याद, प्रिंटेड शर्ट में दिखा एक्ट्रेस का धांसू लुक

Dream Girl 2: दर्शकों पर चढ़ा पूजा का खुमार, आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

43 की हुईं पूर्व ‘मिस इंडिया’ रह चुकी नेहा धूपिया, इन वजहों से कई बार सुर्खियों में रही हैं एक्ट्रेस

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement