Monday, May 06, 2024
Advertisement

करीना कपूर के लुक को देखकर फैंस को आई जग्गू दादा की याद, प्रिंटेड शर्ट में दिखा एक्ट्रेस का धांसू लुक

एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में बांद्रा में स्पॉट हुईं, जिसका एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस विडियो में करीना करलफुल शर्ट के साथ ब्लैक एंड रेड कलर का स्कार्फ पहनें नजर आ रही हैं। करीना के इस लुक को देखकर फैंस को जग्गू दादा की याद आ गई है। आप भी देखिए करीना का ये लेटेस्ट लुक।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 27, 2023 9:31 IST
Kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बांद्रा में स्पॉट हुईं करीना कपूर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। फैंस को बेबो का स्टाइल स्टेटमेंट काफी पंसद आता है, जब भी वो अपनी कोई तस्वीर या विडियो शेयर करती हैं लोग उनके लुक की तारीफ ही करते नजर आते हैं। लेकिन इस बार करीना ने कुछ ऐसा पहन लिया है जिसका लोग मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि करीना के इस लुक को देखकर फैंस को जग्गू दादा की याद आ गई है।  

बांद्रा में स्पॉट हुईं करीना कपूर 

दरअसल, हाल ही में करीना को पैपराजी ने बांद्रा में स्पॉट किया, इस दौरान का उनका एक विडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। सामने आए विडियो में करीना येलो, ऑरेंज और ब्लू कलर की प्रिंटेड शर्ट के साथ डेनिम पहनें नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक ब्लैक एंड रेड कलर का स्कार्फ ले रखा है। इस आउटफिट के साथ काले कलर का चश्मा लगाए और ब्राउन कलर का हैंडबैग लिए छोटे नवाब की बेगम काफी कूल लुक में नजर आ रही हैं। 

करीना कपूर का लुक देख फैंस को आई जग्गू दादा की याद

हालांकि, करीना के इस लुक को देखकर फैंस को जग्गू दादा यानी की जैकी श्रॉफ की याद आ गई है। जी हां, जग्गू दादा अक्सर कुछ ऐसे ही लुक में नजर आते हैं।वहीं उनके गले में भी अक्सर स्कार्फ दिखाई देता है। ऐसे में फैंस की नजरें जैसे ही करीना के इस लुक पर गई तो उन्होंने एक्ट्रेस के लुक की तुलना जग्गू दादा के लुक से करना शुरु कर दिया।वहीं कुछ फैंस को करीना का ये लुक काफी स्टाइलिश भी लग रहा है। कुछ फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस के लुक और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार आमिर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था, जो रिलीज होने पर एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं करीना कपूर जल्द ही 'द क्रू' फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में करीना के साथ एक्ट्रेस कृति सेनॉन और तब्बू लीड रोल में नजर आएंगी।

 

Dream Girl 2: दर्शकों पर चढ़ा पूजा का खुमार, आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

Happy Birthday Neha Dhupia: 43 की हुईं पूर्व ‘मिस इंडिया’ रह चुकी नेहा धूपिया, इन वजहों से कई बार सुर्खियों में रही हैं एक्ट्रेस

Salman Khan ने हिंदी सिनेमा में पूरे किए 35 साल, VIDEO में दिखा स्ट्रगल से स्टारडम तक का सफर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement