A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी एक्टर Gautam Rode ने सुनाई डब्ल खुशखबरी, बोले- कबूल हुई दुआ

टीवी एक्टर Gautam Rode ने सुनाई डब्ल खुशखबरी, बोले- कबूल हुई दुआ

टीवी एक्टर गौतम रोड (Gautam Rode) और पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) के घर जल्द ही एक नहीं, बल्कि दो खुशखबरी आने वाली हैं। एक्टर और उनकी पत्नी पंखुड़ी अवस्थी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर के अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है।

Gautam Rode, Pankhuri Awasthy, Pankhuri Awasthy pregnancy update- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Gautam Rode and Pankhuri Awasthy

पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) ने करीब एक महीने पहले अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा की थी। अब पंखुड़ी अवस्थी और उनके पति गौतम रोड (Gautam Rode) ने फैंस को एक नई अपडेट दी है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उनके घर एक नहीं बल्कि डब्ल खुशी आने वाली है, यानी एक्टर्स जुड़वा बच्चों के मम्मी-पापा बनने वाले हैं। 

गौतम रोड ने दी डब्ल खुशखबरी
सरस्वतीचंद्र फेम एक्टर गौतम रोड ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आ रहे हैं। एक ओर जहां पंखुड़ी ने गोल्डेन साड़ी पहनी है तो वहीं गौतम ग्रीन कुर्ता पहने दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए गौतम ने बड़ा प्यारा सा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, 'हमने एक मन्नत मांगी और हमारी दो मन्नतें पूरी हो गईं। दोगुना प्यार, दोगुनी खुशी, हर कोई जो इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बना उनको धन्यवाद, हम आपके बहुत आभारी हैं।'

फैंस ने दी बधाई
इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही फैंस लगातार एक्टर्स को बधाई दे रहे हैं। कई फैंस ने तो पोस्ट पर कमेंट कर के ये भी कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि आपको एक बेटा और एक बेटी हो। पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। दोनों ही टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं। दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस को बेहद पसंद है। 

इस शो में हुई थी पहली मुलाकात
बता दें, गौतम और पंखुड़ी अवस्थी की पहली मुलाकात 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर हुई थी। वहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों की शादी के वक्त भी काफी बज था, क्योंकि गौतम, पंखुड़ी से उम्र में एक दो नहीं बल्की 14 साल बड़े थे।  

ये भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2023: मृणाल ठाकुर ने दिखाईं कातिल अदाएं, नशीली आंखें देख फिदा हुए फैंस

Katrina Kaif टशन में पहुंची एयरपोर्ट, जैकेट पहनने का स्टाइल देख लोगों ने किया ट्रोल

Alia Bhatt खाली बैग को लेकर हुई ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब