A
Hindi News मनोरंजन टीवी Upcoming Twists: होली पर होगा इन सीरियल में महासंग्राम, देखते ही उड़ जाएंगे होश

Upcoming Twists: होली पर होगा इन सीरियल में महासंग्राम, देखते ही उड़ जाएंगे होश

Upcoming Twists: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Upcoming Twists in anupamaa Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Yeh Rishta Kya Kehlata Imlie Kundali Hai th- India TV Hindi Image Source : UPCOMING TWISTS Upcoming Twists

Upcoming Twists: टीवी में इन दिनों रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' तक खूब ड्रामा चल रहा है। जहां 'अनुपमा' ने टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई हुई है तो वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' अपने ट्विस्ट और टर्न्स के कारण लोगों के दिमाग पर छाया हुआ है। टीवी के डेली सोप सीरियल इन दिनों अपने दिलचस्प ट्विस्ट के चलते दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' , ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही जबरदस्त मोड़ आने वाला है।

अनुपमा - Anupama
'अनुपमा' में जल्द ही दिखाया जाएगा कि अनुज, माया को अपने घर से जाने के लिए कहेगा, लेकिन माया वहां से छोटी को साथ ले जाने की धमकी देगी। वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि अनुपमा की बर्थडे की रात अनुज को दिल का दौरा पड़ेगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा कलश लेकर मदिंर जाएगी, लेकिन मंजरी वहां उसे कदम तक नहीं रखने देगी। आरोही और अभिमन्यु को शादी के बंधन में बंधता देख अक्षरा भी अभिनव के साथ आगे बढ़ने का फैसला करेगी।

कुंडली भाग्य - Kundali Bhagya
'कुंडली भाग्य' में प्रीता दो जुड़वा बच्चों को जन्म देगी, लेकिन अंजली, करण और प्रीता से बदला लेने के लिए उनके एक बच्चे को चुरा ले जाएगी। बता दें कि शो में जल्द ही लीप भी आने वाला है। 

गुम है किसी के प्यार में - Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 
'गुम है किसी के प्यार में' में अजय कांबले सई और विराट से बदला लेने के लिए विनायक को नुकसान पहुंचाएगा। वहीं सई और चव्हाण परिवार की बढ़ती करीबी देख पत्रलेखा और बौखला जाएगी।

इमली - Imlie
'इमली' में चीनी चालाकी से इमली का सच अथर्व के सामने ले आएगी। अथर्व यह जानकर नाराज होगा कि इमली अभी तक याद्दाश्त खोने का नाटक कर रही थी। 

ये भी पढ़ें-

WPL 2023: बॉलीवुड सितारों ने ओपनिंग सेरेमनी में बिखेरा जलवा, कप्तानों ने दिखाई ट्रॉफी की पहली झलक

सैफ अली खान ने हाल ही में 'हमारे बेडरूम में आ जाइए' पर पैपराजी को दिया जवाब, जानें पूरा मामला

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का O Bedardeya गाना हुआ आउट, रणबीर-श्रद्धा ने टूटे दिलों पर लगाया मरहम