A
Hindi News मनोरंजन टीवी ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा-अभिनव की उम्मीदों पर पानी फेरेगी मंजरी, बेटी के प्यार में पागलपन करेगा अभिमन्यु

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा-अभिनव की उम्मीदों पर पानी फेरेगी मंजरी, बेटी के प्यार में पागलपन करेगा अभिमन्यु

गोयनकास और बिरला को मिलेंगा सरप्राइज। अभीर के दुख में डूबेगा अभिनव, अक्षरा को देगा चेतवानी। आज के एपिसोड में अभिमन्यु, रूही और आरोही अपनी ही मस्ती में मस्त नजर आते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 03 April 2023- India TV Hindi Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभिनव, अभीर के लिए रोता है। अक्षरा, अभीर से कहती है कि वे घर के बजाय उदयपुर जा रहे हैं। अभीर खुश हो जाता है। अक्षरा, अभिनव अभीर के साथ उदयपुर जाते हैं। अभिमन्यु, रूही और आरोही के साथ उदयपुर से चला जाता है। वह सोचता है कि सब कुछ ठीक है तो फिर वह बेचैन क्यों है। अभीर, अभिमन्यु को आवाज लगता है। कायरव, अभीर से कहता है कि उसे केवल हेल्दी खाना मिलेगा जिसमें फल और सब्जियां शामिल होगी हैं। मुस्कान, अभीर को अंदर ले जाती है। अक्षरा, मुस्कान से कहती है कि वह अभीर का ख्याल रखे क्योंकि उसे टांके लगे हैं।

मनीष और अक्षरा की बहस -
अभीर के स्वास्थ्य के बारे में छिपाने के लिए मनीष, अक्षरा को डांटता है। अक्षरा समझाने की कोशिश करती है। मनीष, अक्षरा से नाराज हो जाता है। कायरव, अक्षरा को मनीष के पीछे जाने से रोकता है। वह आगे कहता है कि अभिमन्यु, अभीर की सर्जरी नहीं करेगा। कायरव कहता है कि और भी अच्छे डॉक्टर हैं। अभिमन्यु अपने पास एक मोबाइल रखता है। आरोही, अभिमन्यु से कहती है कि रिसॉर्ट में मोबाइल की अनुमति नहीं है। अभिमन्यु कहता हैं कि एक सैनिक और डॉक्टर ड्यूटी कभी खत्म नहीं होती है। 

मंजरी ने दिया झटका -
कायरव, अक्षरा से कहता है कि वह भी नहीं चाहती कि अभिमन्यु अभीर की सर्जरी करे। अक्षरा, कायरव से कहती है कि अभिमन्यु ही अभीर की सर्जरी करेगा। सुरेखा, सुहासिनी से कहती है कि अभीर की वजह से अक्षरा और अभिमन्यु फिर से साथ आएंगे। वह कहती हैं कि अक्षरा, अभीर की सर्जरी के लिए अभिमन्यु पर भरोसा आसान से नहीं कर सकती। कायरव, अक्षरा से पूछता है कि अभिमन्यु क्यों। अक्षरा कहती है कि केवल अभिमन्यु ही अभीर की मदद कर सकता है। कायरव कहता है कि अक्षरा पर फिर से आरोप लगाया जाएगा। अक्षरा कहती हैं कि इस समय केवल अभीर महत्वपूर्ण है। अभिनव सोचता हैं कि अक्षरा अकेले क्यों संघर्ष करेंगी। वह अभिमन्यु से बात करने का फैसला करता है। सुरेखा, अभिनव को बताती है कि अभिमन्यु, आरोही और रूही के साथ छोटी छुट्टी पर गया था। वह कहती हैं कि केवल मंजरी ही इस जगह के बारे में जानती हैं। अक्षरा, मनीष के पास जाती है और माफी मांगती है। मनीष कहता है कि वह समझता है। अभिनव, मंजरी को अभिमन्यु के बारे में जानने के लिए कॉल करता है। मंजरी फोन काट देती है। वह आगे अक्षरा को बुलाती है और उसे वापस कसौली लौटने के लिए कहती है। 

Precap:अभिमन्यु, रूही और आरोही के साथ मस्ती करता है। अक्षरा, अभिमन्यु को कॉल करने का फैसला करती है।

ये भी पढ़ें-

GHKKPM New Promo: खुलेगा कहानियों का नया पन्ना, Bumper अप्रैल में सई ने बताई रिश्ते तोड़ने की वजह

Anupamaa New Promo: अनुपमा को मिला सरप्राइज, खुशियों की ताल पर नाचेगा गम

Lock Upp Season 2: नए सीजन की डेट का हुआ ऐलान, बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स मचाएंगे गदर