Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Lock Upp Season 2: नए सीजन की डेट का हुआ ऐलान, बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स मचाएंगे गदर

Lock Upp Season 2: जल्द ही शुरू होगा और निर्माताओं ने पहले ही इसके लिए मशहूर हस्तियों से संपर्क कर लिया है। अब शो की टेंटेटिव डेट आ गई है और जल्द ही शो ऑन एयर होगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 03, 2023 19:53 IST
Lock Upp Season 2 tentative date announce bigg boss most loved contestant kangana ranaut ekta kapoor- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Lock Upp Season 2

Lock Upp Season 2: 'लॉक अप सीजन 1' की शुरुआत से लेकर अंत तक काफी कुछ देखने को मिला कभी लड़ाई, कभी मस्ती और कभी खुशी कभी गम, लेकिन इन सब के बीच कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत भी चमकी है किसी को फिल्म का ऑफर मिला तो किसी को रियलिटी शो और किसी को एकता कपूर के शो का ऑफर मिला है। 

एकता कपूर की बड़ी सफलता -

एकता कपूर का 'लॉक अप सीजन 1'  एक बहुत बड़ी सफलता थी जहां मुनव्वर फारुकी को शो का विजेता घोषित किया गया था। फारूकी पहले से ही शो के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक थे, अब इस सीजन कौन जीतेगा देखना दिलचस्प होगा।

जमानत पाने के लिए लड़ेंगे कंटेस्टेंट्स -
रियलिटी शो 'लॉक अप' में फिर एक बार 17 प्रतियोगी जेल में बंद होंगे, खेल खेलेंगे और जीवित रहने के लिए जमानत पाने के लिए लड़ेंगे। रियलिटी शो 'लॉक अप' आप एमएक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर देखा जा सकता है।

कंगना रनौत का ओटीटी डेब्यू -
कंगना रनौत ने इस शो के साथ होस्ट के रूप में अपना ओटीटी डेब्यू किया है, जहां उन्होंने प्रतियोगियों के साथ बहुत ही जबरदस्त खेला है। 

'लॉक अप सीजन 2'  कंटेस्टेंट्स -
'लॉक अप सीजन 2' में इस बार एमीवे बंटाई, अर्चना गौतम, करण पटेल, अली गोनी, पारस छाबड़ा, दिव्या अग्रवाल, राखी सावंत, उर्फी जावेद, उमर रियाज और करण कुंद्रा नजर आ सकते हैं। 

एकता कपूर ने किया नया खुलासा -
पहले सीजन ने बहुत सुर्खियाँ बटोरीं, खासकर मुनव्वर और अंजलि के रिश्ते ने और प्रिंस के शो का हिस्सा बनने और करण कुंद्रा के जेलर होने पर भी काफी चर्चा हुई थी। शो का कॉन्सेप्ट 'बिग बॉस' शो जैसा ही है, लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि यहां कंटेस्टेंट जेल में रह रहे हैं और टास्क और नॉमिनेशन अलग-अलग होते हैं। एकता कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि इस बार का सीजन लंबे समय तक टेलीकास्ट किया जाएगा और यह पहले से ज्यादा वाइल्डर होगा।

संभावित तारीख का खुलासा -
रिपोर्ट के अनुसार, 'लॉक अप सीजन 2' के लॉन्च की संभावित तारीख 17 अप्रैल 2023 है और यह इस बार जी टीवी पर प्रसारित होगा, हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें-

 

MTV Roadies Season 19: बिग बॉस 16 का ये कंटेस्टेंट बनेगा रोडीज का हिस्सा! ऑडिशन देते आए नजर

प्रभास की इस फिल्म ने रिलीज के पहले तोड़ा Baahubali 2 का रिकॉर्ड, इतने में बिके हैं मूवी के राइट्स

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: डॉक्टर सत्या के परिवार को पसंद आई सई जोशी, विराट के सामने पाखी के हाथ लगे तलाक के पेपर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement