Sunday, May 12, 2024
Advertisement

GHKKPM New Promo: खुलेगा कहानियों का नया पन्ना, Bumper अप्रैल में सई ने बताई रिश्ते तोड़ने की वजह

Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin New Promo: टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' का हाल ही में एक नया बंपर अप्रैल प्रोमो रिलीज किया गया है, इस बीच सई यानी आयशा सिंह ने नई अपडेट फैंस के साथ शेयर की है। जिसे सुन लोगों को एक जोरदार झटका लगा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 03, 2023 22:14 IST
Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin New Promo Bumper April new page of stories will open Sai told the reas- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISI KEY PYAAR MEIIN NEW PROMO Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin New Promo: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' को फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है। सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' काफी समय से चलता आ रहा है, लोगों को इस सीरियल की कहानी भी बेहद पंसद आ रही है। कहानी में आ रहे उतार चढ़ाव सीरियल को और मजेदार बना रहा है। वहीं डॉक्टर सत्या की एंट्री से सई के फैंस के दिल में कई नए अरमान जाग गए हैं। कुछ दिन पहले ही एक प्रोमो आया था जिसमें विराट जहां पाखी को तलाक देने का फैसला करता दिख रहा है तो वहीं सई को अपनी जिंदगी में वापस लाने का फैसला करता है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट आता है। सई, डॉक्टर सत्या से शादी कर लेती है। 

सत्या की मां का नया खेल -

कोर्ट केस में सई की शानदार जीत के बाद सई को सत्या में अच्छाई दिखने लगती है। इसके अलावा भाग्य, सत्या और सई को जोड़ रहा है जबकि सत्या की मां सत्या और सई को एक साथ देखने के लिए कब से उत्साहित है। हाल ही के एपिसोड में सई, सत्या के घर आता है उसे वह फोन देने के लिए जो वह अस्पताल में छोड़ गया था। सत्या के परिवार में हर कोई सई को देखने के लिए उत्साहित हो जाता है और वे सत्य के गुणों का गीत गाने लगते हैं। 

प्रोमो वीडियो -
स्टार प्लस ने सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें सई अपने और विराट, विनू, पाखी से रिश्ता तोड़ने की वजह बताती है। देखें प्रोमो वीडियो कई जिंदगी के नए पन्नें खुलेंगे। जिसका साथ पहले चला है विराट, सई ने चुना है किसी और का साथ पर आखिरी क्यों लिया सई ने डॉ. सत्य से शादी करने का फैसला? इस #BumperApril में देखें, #GhumHaiKisikePyaarMeiin 9 अप्रैल से रात 8 बजे स्टार प्लस और डिज्नी + हॉटस्टार पर। 

अम्माबाई विनू और सावी से मिलती हैं -
सत्या के परिवार को जल्द ही सच्चाई का पता चल जाएगा और वे विनू-सावी से मिलते हैं। इसके बाद ऐसा लग रहा है कि सत्या और सई का रिश्ता और पेचीदा होने वाला है। आने वाले एपिसोड्स में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा। सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ..

ये भी पढ़ें-

Anupamaa New Promo: अनुपमा को मिला सरप्राइज, खुशियों की ताल पर नाचेगा गम

Lock Upp Season 2: नए सीजन की डेट का हुआ ऐलान, बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स मचाएंगे गदर

MTV Roadies Season 19: बिग बॉस 16 का ये कंटेस्टेंट बनेगा रोडीज का हिस्सा! ऑडिशन देते आए नजर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement