Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Anupamaa New Promo: अनुपमा को मिला सरप्राइज, खुशियों की ताल पर नाचेगा गम

Anupamaa New Promo: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में कांता, अनुपमा के कठिन समय में उनका एक बड़ा सहारा बनेंगी और बिना अनुज के आगे बढ़ने में उनकी मदद करेंगी। देखें नया प्रोमो वीडियो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 03, 2023 21:14 IST
Anupamaa New Promo anupama gets a surprise sorrow will dance to the beat of happiness after Anuj Lea- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA NEW PROMO Anupamaa

Anupamaa New Promo: राजन शाही का निर्मित शो 'अनुपमा' वर्तमान में सबसे लोकप्रिय और टॉप रेटेड शो में से एक है। इस शो में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं और उनके साथ इसमें सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह और अन्य किरदार भी लीड़ रोल में हैं। वर्तमान में सीरियल 'अनुपमा' की कहानी अनुपमा और अनुज के इर्द-गिर्द घूम रही है। 

नया प्रोमो वीडियो -

अनुपमा की मां कांता उसका समर्थन करती हैं ताकि वह अनुज के बिना अकेले अपने जीवन में आगे बढ़ सके। नए प्रोमो में कांता, अनुपमा को अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने में मदद करती हैं। अनुपमा को छोड़ने के बाद नए प्रोमो में देखा जा सकता है की कैसे कांता ने अनुपमा को डांस एकेडमी का सरप्राइज दिया और यह देखकर अनुपमा अपने आंसू नहीं रोक पाई।

मां को मां ने दिया सहारा -
प्रोमो में कांता अपनी बेटी अनुपमा के साथ मजबूती से खड़ी नजर आ रही है क्योंकि वह जानती है की अपने पति और बेटी को खोने का दर्द क्या होता है। जब कांता, अनुपमा को अनुज का आखिरी फैसला बताती है, तो वह अंत में अपने जीवन के साथ आगे बढ़ती है, लेकिन उसके दिल में दर्द और पीड़ा तब भी उतनी होती है, जितनी अनुज के छोड़ने पर उसे हुई थी। 

अनुपमा ने की नई शुरुआत - 
अनुपमा की जिंदगी अब एकदम नई सुबह की तरह होगी। प्रोमो में देखा जा सकता है की कैसे अनुपमा अपनी मां को खाना पकाने, पैकिंग करने और उनके टिफिन के वितरण में मदद करती है। कांता, अनुपमा को सरप्राइज देकर भावुक कर देती है। प्रोमो को देखकर ऐसा लगता है कि अनुपमा आखिरकार अपने यूएस टूर के लिए अमेरिका जाएंगी, जिसका जिक्र पिछले एपिसोड्स में भी किया गया था। खबरों की मानें तो वह अपने जीवन में कुछ बड़ा करेंगी और जल्द ही अपने अंतर्राष्ट्रीय डांस शो के कारण लोकप्रिय हो जाएंगी। 

कांता के दिया झटका -
अनुज ने जब कांता को यह कहा की अब अनुपमा का उसकी जिंदगी में कोई रोल नहीं है, माया और वनराज बहुत खुश हो जाते हैं। एक तरफ माया, अनुज को अपने प्यार में डालने की कोशिश करती है और वनराज और बा अनुपमा को वनराज के जीवन में वापस लाने की बहुत कोशिश करते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Lock Upp Season 2: नए सीजन की डेट का हुआ ऐलान, बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स मचाएंगे गदर

MTV Roadies Season 19: बिग बॉस 16 का ये कंटेस्टेंट बनेगा रोडीज का हिस्सा! ऑडिशन देते आए नजर

प्रभास की इस फिल्म ने रिलीज के पहले तोड़ा Baahubali 2 का रिकॉर्ड, इतने में बिके हैं मूवी के राइट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement