A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादी सा ने मिटाया रूही का सिंदूर, अरमान के भाई की तस्वीर पर चढ़ाई माला

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादी सा ने मिटाया रूही का सिंदूर, अरमान के भाई की तस्वीर पर चढ़ाई माला

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ट्विस्ट कावेरी पोद्दार अपनी छोटी बहू रूही को विधवा कहते हुए उसकी मांग का सिंदूर मिटा देती है। वहीं अरमान-अभिरा की प्रेम कहानी में एक और बाधा आ गई है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai armaan grandmother removed Ruhi vermillion found rohit dead body- India TV Hindi Image Source : X YRKKH में दादी सा ने मिटाया रूही का सिंदूर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दर्शक अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (शहजादा धामी) के रोमांस के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन रूही उनकी लाइफ की बाधा बनी हुई है। अभी तक हमने देखा है कि कैसे युवराज अभिरा को अपने जीवन में वापस लाने के लिए ड्रामा होता है, लेकिन अरमान उसकी देखभाल के लिए सब कुछ करता है। आने वाले दिनों में फैंस को और भी ट्विस्ट देखने को मिलेंगा। हम शो में जबरदस्त मेलोड्रामा की ओर बढ़ रहे हैं। हम जानते हैं कि रोहित पोद्दार का अब तक कोई पता नहीं है। फिर भी रूही एक शादीशुदा महिला का जीवन जीती है, जिसका पति अब इस दुनिया में नहीं रहा है।

दादी सा ने मिटाया रूही का सिंदूर

पोद्दार परिवार रूही को घर से निकालने के लिए खतरनाक चाल चलता है, जिसकी वजह अभिरा बन जाती है। सो में जबरदस्त ड्रामा होने वाला है, जिसे आपके होश उड़ने वाले हैं। हम देखेंगे कि रूही को पोद्दार दादी सा विधवा घोषित कर देती है। वहीं कावेरी ने रोहित की तस्वीर पर माला डाली और रूही (प्रतीक्षा होनमुखे) के माथे से सिन्दूर पोंछ देती है। वह फूट-फूटकर रोने लगती है। अभिरा कहती है कि यह सच है कि रोहित पोद्दा मर गया है। अब रूही को यहां नहीं रहना चाहिए।

अरमान बनेगा भाई की पत्नी का दोस्त

बाद में, वे रूही के लिए एक नया रिश्ता लेकर आते हैं, लेकिन वह सदमे में होती है, जिसके कारण वह किसी से कोई बात नहीं कर पाती है। विद्या (श्रुति उल्फत) यह स्वीकार नहीं कर पाएगी कि रोहित को मरा हुआ घोषित कर दिया गया है। वह पोद्दारों द्वारा रूही की दूसरी शादी को रोकने की पूरी कोशिश करेगी। क्या अरमान और अभिरा उसे इससे बाहर निकालने में कामयाब होंगे? विद्या यह जानकर टूट जाएगी और माधव अपनी पत्नी को समझाने के लिए संघर्ष करेगा। जैसे-जैसे दिन बीतेंगे अभिरा पोद्दार परिवार में और अधिक शामिल होता जाएगा।

ये भी पढ़ें:

Ae Watan Mere Watan में अंग्रेजों से लड़ाई करती दिखेंगी सारा अली खान, ट्रेलर में दिखीं इस रियल लाइफ किरदार की झलक

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में इन सिंगर ने बांधा समा, सुरों से रोशन हुई जश्न की शाम

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भक्ति में लीन दिखे स्टार्स, वरुण धवन-नताशा दलाल ने की गणेश आरती