A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की आरोही के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट? करिश्मा सावंत ने बताया सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की आरोही के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट? करिश्मा सावंत ने बताया सच

लीप से पहले करिश्मा सावंत ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आरोही का किरदार निभाया था। वहीं करिश्मा सावंत उर्फ आरोही इन दिनों अपने नए टीवी शो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब करिश्मा सावंत ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Karishma Sawant aka Aarohi reveal truth about fake news on her new projects- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आरोही के हाथ लगा प्रोजेक्ट!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चार लीप आए हैं। इस शो में कई पीढ़ियां देखाने को मिली हैं। हाल ही में शो में एक बड़ा लीप आया और प्रणाली राठौड़, हर्षद चोपड़ा और अन्य सितारों को शो से बाहर कर दिया। शो में आरोही का किरदार निभाने वाली करिश्मा सावंत ने भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ दिया। शो में लीप आने से पहले ही आरोही के किरदार को खत्म कर दिया गया। आरोही, अक्षरा की बहन थी और अभिमन्यु के प्यार में पागल थी जो कि अक्षरा का प्यार था। शो में करिश्मा सावंत उर्फ आरोही ने नेगेटिव किरदार निभाया था। अब करिश्मा सावंत ने अपने अपकमिंग शो को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

करिश्मा सावंत के नए प्रोजेक्ट का सच

टाइम्स नाउ के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में करिश्मा सावंत ने कई राज खोले हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि फिलहाल उन्होंने कोई दूसरा प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। उन्होंने ये भी कहा कि वह इन दिनों अपने परिवार और दोस्तो के साथ एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी टीवी एक्ट्रेस ने अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने बिकिनी में कुछ बेहद सिजलिंग तस्वीरें भी शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

YRKKH की कहानी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की बात करें तो समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी ने ही कहानी को आगे बढ़ाया है। समृद्धि अभीरा की भूमिका निभा रही हैं। वह अक्षरा और अभिनव की बेटी हैं। यह अक्षरा की अंतिम इच्छा थी कि अभिरा की शादी अरमान से हो जाए। वहीं अरमान-अभिरा को युवराज से बचाने के चक्कर मेंखुद शादी कर लेता है। अब अभिरा और अरमान एक छत के नीचे तो रह रहे हैं, लेकिन पति-पत्नी की तरह नहीं। आरोही की तरह, अभिरा और अरमान की प्रेम कहानी में भी रूही है।

YRKKH का सफर 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शुरुआत हिना खान और करण मेहरा ने मुख्य भूमिका से हुई थी। लीप के बाद शो की कमान शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने संभाली। इन दोनों के बाद प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल में दिखें बने। अब यह चौथी पीढ़ी है, शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला शो की कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के बॉलीवुड कमबैक पर हुआ बवाल, राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी

श्रद्धा कपूर ने ऐसे सेलिब्रेट किया भाई प्रियांक का बर्थडे, डाइट प्लान चीट करती दिखीं एक्ट्रेस

मन्नारा चोपड़ा इस खास शख्स से करना चाहती हैं शादी, किया बड़ा खुलासा