A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Khelata Hai में अबीर को सच्चाई बताएगी मंजरी, आरोही की जिंदगी में लगेगा ग्रहण

Yeh Rishta Kya Khelata Hai में अबीर को सच्चाई बताएगी मंजरी, आरोही की जिंदगी में लगेगा ग्रहण

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा सबसे खतरनाक मोड़ देख काप जाएंगी रूह, अक्षरा-अभिमन्यु के बाद आरोही की जिंदगी का बनेगा तमाशा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai shocking twist- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज आएगा जबरदस्त ट्विस्ट देख उड़ जाएंगे होश। Yeh Rishta Kya Khelata Hai के लेटेस्ट ट्रैक में हम देखते हैं कि कायरव और मुस्कान की शादी की तैयारीयां शुरू हो गई हैं। दूसरी तरफ कायरव, आरोही को अपनी शादी के बारे में बताता है, लेकिन हम यह देखने के लिए इंतजार करेंगे कि आरोही कसौली जाती है या नहीं। बाद में, हम देखते हैं कि दर्शक चल रहे ट्रैक से बहुत खुश हैं, लेकिन अच्छा समय हमेशा अच्छा नहीं रहता। आने वाला ट्विस्ट काफी दिलचस्प होने के साथ-साथ दुखद भी होने वाला है। हम देखते हैं कि कायरव और मुस्कान की शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि शादी कहां होगी उदयपुर या कसौली? 

मंजरी कसौली आती है -
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आगामी ट्रैक में हम देख सकते हैं कि गोयनकास और आरोही उन्हें सरप्राइज देने के लिए कसौली आते हैं और सबसे दिलचस्प मोड़ यह है कि मंजरी भी कायरव और मुस्कान को बधाई देने के लिए कसौली आती है। क्या वह अबीर को सच बता देगी की उसके असली पिता कौन है? 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ट्विस्ट तो तब आएंगा जब मंजरी सिर्फ अभिमन्यु के बारे में तो बताएगी ही पर अक्षरा-अभिमन्यु के बीच हो रही सारी बातें अभीर से शेयर करेंगी। अब इस सच को जाने के बाद अभीर कैसे रिएक्ट करता है ये तो वक्त आने पर पता चलेगा। 

अरोही की जिंदगी बर्बाद -
जहां अरोही एक तरफ दिल पर पत्थर रख फिर से अक्षरा और अभिनव से मिलती है तो वहीं दूसरी ओर अब अक्षरा-अभिमन्यु को एक साथ देख चौंक जाती है। अरोही जिंदगी में अब एक होगा नया नाटक शुरू होने वाला है, अरोही को उसका अतीत फिर से याद दिलाएगा और रूही को जान से मारने की धमकी देगा। वह उसे अक्षरा-अभिमन्यु से दूर रहने के लिए कहेगा। अब देखना ये हैं कि ये शख्स कौन है। 

ये भी पढ़ें-

नसीरुद्दीन शाह के 'अवॉर्ड' वाले बयान पर Manoj Bajpayee ने कहा- मेरी औकात नहीं की...

Avatar: The Way of Water ओटीटी पर रिलीज होते ही छाई 'अवतार 2', सास बहू और फ्लेमिंगो को दे रही है कड़ी टक्कर

शीजान खान ने इस शख्स के साथ शेयर की फोटो, पोस्ट देख फैंस को आई तुनिषा शर्मा की याद!