A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु को पता चला मजंरी का काला सच, अक्षरा-अबीर के लिए होगा दंगल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु को पता चला मजंरी का काला सच, अक्षरा-अबीर के लिए होगा दंगल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा पर मजंरी दबाव बनाती है और अक्षु को अबॉर्शन करने को कहती है। वहीं दूसरी तरफ अभिमन्यु को उसकी मां का सच पता चल जाएगा और वह घर छोड़ने का फैसला करेगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Abhimanyu, Manjri, akshara, yrkkh - India TV Hindi Image Source : DESIGN.PHOTO ये रिश्ता क्या कहलाता है

'अनुपमा' के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी का सबसे लोकप्रिय शो में से एक है जो अपनी कहानी और स्टार कास्ट के कारण लाखों दिलों पर राज करता है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को लोगों से बहुत प्यार मिला है। शो की मौजूदा कहानी अक्षरा और अभिमन्यु की शादी पर दिखाई जा रही है। फैंस दोनों के दोबारा एक होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मेकर्स ने आने वाले एपिसोड में नए ट्विस्ट और टर्न का तड़का लगाने वाले हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिमन्यु को उसकी मां मजंरी का सच पता चल जाएगा, जिसके बाद अब अभी चौंकाने वाला कदम उठाएगा। 

अक्षरा कराएगी अबॉर्शन 
अक्षरा अपनी खुशी के लिए अपने ही चाहने वालों से लड़ाई कर रही है। आखिरकार अक्षरा ये सब खत्म करने के लिए और अपनों की खुशी के लिए अबॉर्शन कराने का फैसला करेगी। अभिमन्यु को अक्षरा के फैसले के बारे में पता चल जाएगा और वह उसे रोकने के लिए पूरी कोशिश करता दिखाई देता है। यह शो का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट होने वाला है क्योंकि अक्षरा अपने आसपास मौजूद सभी लोगों को काफी परेशान करती नजर आएंगी। 

अभिमन्यु को पता चला मजंरी का सच
बाद में मंजरी अक्षरा के बाद अभिमन्यु की इच्छा के विरुद्ध जाकर उसके अबॉर्शन की बात को मनाने के लिए मजबूर करती है और तभी अभिमन्यु को पता चलता है कि इतना समझाने के बावजूद उसकी मां अक्षरा और अभिनव के बच्चे के पीछे लगी हुई है। इन सब के बीच अभिमन्यु-अक्षरा का रिश्ता और भी ज्यादा खराब होता जा रहा है। ऐसे में अभि मजंरी को सही रास्ता दिखाने के लिए एक चौंकाने वाला कदम उठाता है। 

अभिमन्यु छोड़ा घर-बार
अक्षरा-अभिमन्यु से बहुत निराश होगी क्योंकि जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब वह चुप रहा। क्या अभिमन्यु अक्षरा को वह सम्मान और प्यार दे पाएगा जिसकी वह हकदार है? अक्षु को खुश रखने के लिए अभिी अब मजंरी को और बिड़ला हाउस छोड़कर जाने का फैसला करता है, जिसके बाद अक्षरा-अबीर ये जानकर और भी ज्यादा गुस्से में आ जाते हैं। 

ये भी पढ़ें- 

जब शाहरुख खान के सामने फैंस लेने लगे सलमान खान का नाम, SRK ने दिया मजेदार जवाब

Art Director Milan का हुआ निधन, साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने दी श्रद्धांजलि

Kareena Kapoor ने 'द बकिंघम मर्डर्स' के इस रोल के लिए किया था 23 साल से इंतजार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात