A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'आर्या' के एक्टर मनीष चौधरी ने अपनी को-स्टार सुष्मिता सेन की तारीफ की

'आर्या' के एक्टर मनीष चौधरी ने अपनी को-स्टार सुष्मिता सेन की तारीफ की

'आर्या' के एक्टर मनीष चौधरी ने कहा- सुष्मिता में कमाल की एनर्जी है। मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया।

MANISH- India TV Hindi Image Source : HOTSTAR आर्या के एक्टर मनीष चौधरी ने अपनी कोस्टार सुष्मिता सेन की तारीफ की

अभिनेता मनीष चौधरी को आपने रॉकेट सिंह में सुनील पुरी के किरदार में देखा है, मनीष ने URI, सत्यमेव जयते, बाटला हाउस, बाइ पास रोड, बाजार, मोहनजोदड़ो, राज़ 3, जन्नत 2 जैसी फिल्मों में काम किया है और अब वो सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या में शेखावत की महत्वपूर्ण  भूमिका निभा रहा हैं। 

सुष्मिता सेन के साथ काम करने के बारे में बात करने पर, उन्होंने कहा, "सुष्मिता और मेरे  कुछ कठिन दृश्य थे जिनमें शारीरिक हिंसा का स्तर शामिल था। लेकिन हमने इन दृश्यों को जितना हो सके नेचुरल दिखाने की कोशिश की है। सुष्मिता में कमाल की एनर्जी है। मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया।

'आर्या' में सुष्मिता सेन की एक्टिंग से इंप्रेस हुए ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, गाना गाते हुए शेयर किया वीडियो

निर्देशक राम माधवानी की प्रशंसा करते हुए मनीष ने कहा, "एक निर्देशक के रूप में राम माधवानी शानदार हैं। ​​वास्तविकता की यह भावना दर्शकों को आगे ले जाती है। उन्होंने मुझे शेखावत की बेरूखी को एक भावहीनता के साथ उजागर करने के लिए कहा। मैं राम के साथ काम करने का इंतजार कर रहा था, जब आर्या में आखिरकार काम किया तो मैं खुश था । "

Public Review: सुष्मिता सेन की कमबैक वेब सीरीज 'आर्या' हुई रिलीज, जानिए लोगों को कैसी लगी सीरीज

इस बीच अभिनेत्री के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उनके लिए खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो प्यारा सा गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो आर्या में सुष्मिता की एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुए हैं। रोहमन ने ये वीडियो काफी समय पहले ही बना लिया था, लेकिन वो सही वक्त का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मैं पिछले कई महीनों से इस वीडियो को शेयर करने के लिए इंतजार कर रहा था.. आखिरकार वो समय आ गया है। मैं इसके पीछे की कहानी को बताता हूं। ये तब का वीडियो है, जब पहली बार आर्या के सेट पर गया था। मैं सुष्मिता को कई रूपों में जानता हूं और मुझे कोई शक नहीं था कि वो आर्या का किरदार इस तरह से अपना लेगी। जब मैंने पहली बार उसकी परफॉर्मेंस देखी तो मुझे अहसास हुआ कि मैं बतौर एक्टर उसकी क्षमता से कितना अनजान था।'

रोहमन ने आगे लिखा, 'सुष्मिता मैंने तुम्हें आर्या के किरदार में ढलते देखा। आर्या के रूप में बढ़ते देखा। मैंने तुम्हें अपनी रूह को आर्या को देते देखा। अब मैं फाइनली कह सकता हूं कि मैंने तुम्हें आर्या के रूप में विश्व पर राज करते देखा।'

अभिनेता एलेक्स ओनेल ने सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' में एक्टिंग करने लिए सीखी संस्कृत

'नीरजा' फेम फिल्मकार राम माधवानी इसके निर्देशक हैं। यह मशहूर डच क्राइम थ्रिलर 'पेनोजा' पर आधारित है, जिसे संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने लिखा है। यह सीरीज 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हो गई है। 

यहां देखें आर्या का ट्रेलर: