A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री 2' का ट्रेलर रिलीज, जीतू भैया ने बताया क्यों करें IIT ?

'कोटा फैक्ट्री 2' का ट्रेलर रिलीज, जीतू भैया ने बताया क्यों करें IIT ?

वेब सीरीज ‘कोटा फैक्टरी’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये सीरीज 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

कोटा कैक्ट्री 2 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RRANJANRAJ18 kota factory 2 

टीवीएफ की वेब सीरी 'कोटा फैक्ट्री' का पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया था। राजस्थान के कोटा में लगातार बढ़ रहीं इंजीनियरिंग क्लासेज की सच्चाई बयां करती इस सीरीज ने कई लोगों की आंखें खोल दी थीं। हाल ही में वेब सीरीज के दूसरे सीजन का नया ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे देख फैंस की खुशी बढ़ गई है।

इसका ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है, जो काफी दिलचस्प है। खास बात यह है कि ट्रेलर में जीतू भैया का दमदार डायलोग्स सुनने को मिल रहा है, जिसे सुनकर लोग सीरीज को देखने के लिए काफी उत्सुक हो रहे हैं।

सारा अली खान ने बीच समंदर जेट स्की पर दोस्तों के साथ की मस्ती, लिखा: खारा समंदर...

24 सित‍ंबर से इस वेब सीरीज को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे, क्योंकि इसी दिन ‘कोटा फैक्टरी’ के दूसरे सीजन का प्रीमियर होगा। नए सीजन में युवा वैभव की कोटा के जाने माने प्रशिक्षण संस्थान माहेश्वरी पहुंचने की कहानी है। साथ ही ये भी दिखाया जाएगा कि वह गुरू के साथ दोस्ती और रिश्ते के बीच संतुलन कायम करने की कोशिश करता है और आईआईटी में प्रवेश पाने के दबाव से कैसे निपटता है। शो में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, एहसास चन्ना, रेवती पिल्लै और उर्वी सिंह नजर आएंगे।

वेब सीरीज के ट्रेलर रिलीज से लोग काफी खुश हैं और ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कोटा में स्टूडेंट्स के सफर को दिखाया जाएगा

वेब सीरीज के सीजन टू में कोटा में स्टूडेंट्स की लाइफ को दिखाया जाएगा। साथ ही उनकी पढ़ाई कैसे होती। वह यहां क्यों आते हैं। आईआईटी क्यों करनी है। स्टूडेंट्स के कई ऐसे सवालों का जवाब नए सीरीज में देखने को मिलेगा। ‘कोटा फैक्टरी’ का दूसरा सीजन कोटा में स्टूडेंट्स के सफर एवं रोजमर्रा की जिंदगी में उनके संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमेगा और इसीलिए यह ज्यादा वास्तविक नजर आएगा। ‘कोटा फैक्ट्री’ के क्रिएटर और राइटर सौरभ खन्ना हैं। वहीं,  राघव सुब्बू ने इसे डायरेक्ट किया है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

KBC 13: अभिताभ बच्चन के शो में आई महिला फैन ने दिया फ्लाइंग किस, शर्माते हुए बोले- मेरी शादी...

बिग बॉस ओटीटी: पहले बॉयफ्रेंड को याद कर रो पड़ीं शमिता शेट्टी, कार एक्सीडेंट में हुई थी मौत

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' से BTS फोटोज हुईं वायरल

देखिए ट्रेलर-