1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस ओटीटी: पहले बॉयफ्रेंड को याद कर रो पड़ीं शमिता शेट्टी, कार एक्सीडेंट में हुई थी मौत

बिग बॉस ओटीटी: पहले बॉयफ्रेंड को याद कर रो पड़ीं शमिता शेट्टी, कार एक्सीडेंट में हुई थी मौत

बिग बॉस में राकेश बापट के साथ अपने रिश्ते में दरार आने की वजह से शमिता शेट्टी काफी भावुक हो गईं। जिसके बाद उन्होंने अपने मन को हल्का करने के लिए नेहा भसीन से एक ऐसी बात कह दी जो अभी तक सबके लिए एक राज था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2021 23:49 IST
shamita shetty - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VOOT शमिता शेट्टी

बिग बॉस ओटीटी शो के आगे बढ़ने के साथ ही कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछले एपिसोड में भी एक बड़ा ट्विस्ट आया। नियम के हिसाब से पहले सभी सदस्यों को अपने कनेक्शन्स के साथ मिलकर गेम खेलना था। लेकिन, अब घर में इस नियम को पूरी तरह से हटा दिया गया है। जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स को अकेले खेलने की आजादी मिल गई है। इस बदलाव के बाद सभी पुराने कनेक्शन्स एक दूसरे से मन-मुटाव कर बैठे हैं और सभी आपस में किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई भी कर रहे हैं। 

9 साल छोटे टप्पू से बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की डेटिंग की खबरें वायरल, मीम्स की बाढ़

हाल ही में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच दिव्या अग्रवाल को लेकर बहस हो गई, जिससे शमिता काफी ज्यादा हर्ट हो गईं। एक्ट्रेस इतनी ज्यादा भावुक हो गईं नेही भसीन के पास जाकर बैठ गईं। आंसू बहाते हुए नेहा से बातचीत के दौरान शमिता ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी जिंदगी में कोई था जिसे वो बहुत प्यार करती थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पहले बॉयफ्रेंड की कार एक्सिडेंट में मौत हो गई थी और इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया था। इसके बाद से उन्हें संभलने में भी लंबा समय लगा था और यही वजह थी कि उन्होंने काफी समय तक अपनी पर्सनल लाइफ में किसी को नहीं आने दिया।

बता दें कि बिग बॉस के घर में शमिता को राकेश बापत के साथ कनेक्शन के तौर पर भेजा गया था। घर में दाखिल होने के बाद से ही दोनों के बीचअच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। घर के कई सदस्य तो दोनों के कनेक्शन को प्यार का नाम देते दिखाई दिए। वहीं, शमिता ने नेहा के सामने कबूल किया था कि वो राकेश को पसंद करती हैं। लेकिन, दोनों के बीच कई छोटी-छोटी बातों पर जमकर लड़ाई-झगड़े भी हुए। अब देखने वाली बात ये होगी कि बिग बॉस के कनेक्शन खत्म करने के फैसले के बाद राकेश और शमिता के बीच क्या इक्वेशन रहता है? 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

जुबिन नौटियाल के अगले गाने 'रिम झिम' में पार्थ समथान और दीक्षा सिंह आएंगे नजर

TRP Report: 'अनुपमा' इस हफ्ते भी टॉप पर, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

करीना कपूर खान स्पोर्टी लुक में आईं नजर

Click Mania
Modi Us Visit 2021