Saturday, April 27, 2024
Advertisement

KBC 13: अभिताभ बच्चन के शो में आई महिला फैन ने दिया फ्लाइंग किस, शर्माते हुए बोले- मेरी शादी...

कौन बनेगा करोड़पति 13 के गुरुवार रात के एपिसोड की हर तरफ चर्चा हो रही है। इस शो में एक महिला फैन ने अमिताभ बच्चन को फ्लाइंग किस किया तो बिग बी शर्म से लाल हो गए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 10, 2021 17:06 IST
amitabh bachchan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SONYTVOFFICIAL अमिताभ बच्चन 

केबीसी 13 का गुरुवार का एपिसोड बेहद मजेदार रहा। शो में आई एक महिला फैन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस महिला ने अमिताभ बच्चन को फ्लाइंग किस दिया। जिसके बाद मेगास्टार शर्मा गए। वहीं मौके पर मौजूद अन्य लोगों की हंसी भी नहीं रुक रही थी। बिग बी ने महिला से मजाक में ये भी कहा कि इस तरह तो उनकी शादी मुसीबत में आ जाएगी।

गोविंदा-कृष्णा अभिषेक की अनबन पर बोलीं सुनीता आहूजा, 'मैं अपनी जिंदगी में उनका चेहरा नहीं देखना चाहती'

ये सारी बात तब शुरू हुई जब कंटेस्टेंट कल्पना दत्ता ने 12,50,000 के सवाल का सही जवाब दिया। दर्शकों से महिला के बारे में अमिताभ बच्चन ने मजाक में कहा कि 'मैडम देखिए, हमारे व्यवाहिक जीवन में बहुत बड़ी अड़चन हो गईं है आप। इतने सारे आपने किसेज भेज दिए क्या बताएं आपको।'

कौन बनेगा करोड़पति ने पिछले महीने एक नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है। इस बार खास 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में कुछ स्पेशल देखने को मिलेगा। जिसमें हॉट सीट पर सेलिब्रिटीज नजर आएंगे। इस हफ्ते की स्टार कंटेस्टेंट दीपिका पादुकोण और फराह खान हैं।

केबीसी 13 के आने वाले एपिसोड के एक प्रोमो में, फराह खान ने अमिताभ बच्चन संग खूब मजाक किया। उन्होंने कहा कि वेज बिरयानी एक धोखा है। अमिताभ ने फराह को उन्हें बिरयानी ना खिलाने के लिए टीज किया। तो फराह ने जवाब दिया, "सर देखो आप शाकाहारी हो और हमारे घर में शाकाहारी बिरयानी जैसी कोई चीज बनती ही नहीं है।

अमिताभ ने फराह से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि शाकाहारी बिरयानी जैसी कोई चीज नहीं होती, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि इसे 'वेजिटेबल पुलाव' कहा जाता है। इसके बाद उन्होंने मजाक में टिप्पणी की और केबीसी 13 टीम से कहा, "ऐ गाड़ी मंगवाओ मुझे जाना है यहां से।'

इसी एपिसोड में दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन से पति रणवीर सिंह की शिकायत भी की। जिसके बाद बिग बी ने तुरंत रणवीर सिंह को फोन लगा दिया। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' से BTS फोटोज हुईं वायरल

करीना संग सैफ अली खान ने यूं मनाई गणेश चतुर्थी, तैमूर ने भी बनाए 'छोटे गणपति'

कंगना रनौत ने कहा: 'हमें हॉलीवुड फिल्मों को हतोत्साहित करने की जरूरत है, वे हमारे सिनेमाघर कब्जा रही हैं'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement