A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज वेब सीरीज The Empire का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे कुणाल कपूर और दृष्टि धामी

वेब सीरीज The Empire का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे कुणाल कपूर और दृष्टि धामी

वेब सीरीज ‘द एम्पायर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

the empire trailer out - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KUNALKKAPOOR वेब सीरीज The Empire का ट्रेलर रिलीज

वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने सीरीज के साथ ही भव्यता की झलक दिखला दी है। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस सीरीज से कुणाल कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा टीवी की फेमस एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी नए अंदाज में नजर आएंगी। 

सीरीज में कुणाल कपूर और दृष्टि धामी के अलावा शबाना आजमी और डीनो मोरियो जैसे दिग्गज एक्टर भी हैं। 2 मिनट 37 सेकेंड के रिलीज ट्रेलर की शुरुआत में घोड़े दौड़ते दिखाई देते हैं और युद्ध के सीन के बीच एक आवाज सुनाई देती है- ‘जिंदगी मौत से कितना भी लड़ ले जीत तो आखिर मौत की होती है। हम जहीरुद्दीन मोहम्मद बाबर 14 साल की उम्र से मौत को धोखा देते आ रहे हैं। लेकिन, अब यहां से आगे कहां, तख्त की ताकत, उस पर बैठने वाले में नहीं बल्कि उस पर बैठाने वाले में होती है।’ शानदार डायलॉग्स और जबरदस्त सीन देखकर आप रोमांच से भर जाएंगे।

कुणाल कपूर ने एंस्ट्राम पर ट्रेलर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'अपने राज्य की तलाश में दुश्मनों, भाग्य, परिवार, मौत और यहां तक ​​कि खुद से भी जूझ रहे एक राजा की कहानी'।

Raj Kundra Pornography Case: कोर्ट ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज की

हाल ही में डीनो मोरियो का लुक सामने आया था जिसमें वे बेहद खतरनाक लुक में नजर आए थे। अब ट्रेलर ने बता दिया है कि उनका नया रुप दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी के एक्टिंग करियर को भी इस सीरीज से एक नई दिशा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

मुगलिया सल्तनत के तख्त की उठापटक पर बनी इस सीरीज के हिट होने की संभावना ट्रेलर के रिलीज के साथ ही दिखाई जाने लगी है। शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज का पोस्टर शेयर कर बताया है कि-‘हम आ रहे हैं 27 अगस्त से’।

इस सीरीज को निखिल आडवाणी की ऐमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि ओटीटी पर अब तक का सबसे भव्य शो है। 27 अगस्त को इस सीरीज को रिलीज कि जा सकता है। 

देखिए ट्रेलर- 

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

Tokyo Olympics 2020: नीरज चोपड़ा ने देश को दिलाया गोल्ड तो मुरीद हुए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, मिल रही बधाइयां

प्रयागराज में 'डॉक्टर जी' की शूटिंग शुरू, आयुष्मान खुराना ने खास पोस्ट के जरिए दी जानकारी

शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हुईं नुसरत भरूचा, डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह