A
Hindi News गुजरात हाईवे पर खड़ी लग्जरी बस को पीछे से आ रही दूसरी बस ने मारी टक्कर, 4 की मौत 25 घायल; हादसे की दिल दहलाने वाली तस्वीरें

हाईवे पर खड़ी लग्जरी बस को पीछे से आ रही दूसरी बस ने मारी टक्कर, 4 की मौत 25 घायल; हादसे की दिल दहलाने वाली तस्वीरें

अहमदाबाद से इंदौर जा रही निजी लग्जरी बस तकनीकी खराबी के कारण गोधरा-दाहोद हाईवे पर खड़ी थी। इसी दौरान सड़क से गुजर रही एक अन्य प्राइवेट लग्जरी बस के ड्राइवर ने सड़क पर खड़ी लग्जरी बस में टक्कर मार दी।

bus accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हादसे में चकनाचूर हुई बस

गुजरात में पंचमहल जिले के गोधरा-दाहोद हाईवे पर मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। दो प्राइवेट लग्जरी बसों की टक्कर में 2 बच्चों सहित 4 लोगों की मौत हुई है जबकि 25 लोग घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही डीवाईएसपी समेत पुलिस मौके पर पहुंचे। घायलों को गोधरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Image Source : india tvहादसे का शिकार हुई बस

बस का पहिया बदलते वक्त हुआ हादसा

अहमदाबाद से इंदौर जा रही निजी लग्जरी बस तकनीकी खराबी के कारण गोधरा-दाहोद हाईवे पर खड़ी थी। इसी दौरान सड़क से गुजर रही एक अन्य प्राइवेट लग्जरी बस के ड्राइवर ने सड़क पर खड़ी लग्जरी बस में टक्कर मार दी। बता दें कि हादसा सुबह करीब साढ़े 3 बजे हुआ है जब एक प्राइवेट लग्जरी बस पंक्चर होने के कारण किनारे खड़ी कर पहिया बदला जा रहा था, तभी पीछे से आ रही दूसरी लग्जरी बस उससे टकरा गई। खड़ी लग्जरी बस से टकराने के बाद यात्रियों से भरी लग्जरी बस के ड्राइवर ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया और सड़क के किनारे जा गिरी। इस हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौत हो गई है, 25 अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।

Image Source : india tvहाईवे पर खड़ी बस को दूसरी बस ने मारी टक्कर

2 बच्चों, एक महिला और एक पुरुष की मौत

जानकारी के मुताबिक, हादसे में दो बच्चों, एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। हादसा होते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद डीवाईएसपी समेत काफिला मौके पर पहुंचा और पूरे मामले में कार्रवाई की।

(रिपोर्ट- दक्षेस शाह)

यह भी पढ़ें-