A
Hindi News गुजरात क्राइम थ्रिलर फिल्म को भी टक्कर दे रही इस मर्डर की प्लानिंग, लेकिन क्लाइमैक्स से पहले पुलिस लाई ट्विस्ट

क्राइम थ्रिलर फिल्म को भी टक्कर दे रही इस मर्डर की प्लानिंग, लेकिन क्लाइमैक्स से पहले पुलिस लाई ट्विस्ट

एक प्रेमी जोड़ा अपने प्यार के लिए किस हद तक जा सकते हैं, इसका एक उदाहरण गुजरात के कच्छ में दिखा। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए फिल्मी स्टोरी की तर्ज पर एक हत्या को अंजाम दे दिया। लेकिन इस मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा लिया और दोनों पकड़े गए।

Kachchh murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भचाऊ में वृद्धा की हत्या में पुलिस को मिली सफलता

गुजरात के कच्छ से एक हत्या की ऐसी प्लानिंग सामने आई है जो किसी फिल्म की कहानी को भी टक्कर दे दे। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मृत घोषित करने के लिए एक बूढ़े व्यक्ति की हत्या कर दी। इससे पहले कि कहानी अपने क्लाइमैक्स तक पहुंचे पाती और आरोपी शव को जलाकर ख़त्म करता, दंपत्ति का भांडा फूट जाता है। भचाऊ में वृद्धा की हत्या में पुलिस को सफलता मिल गई है। पूर्व कच्छ एसपी सागर बगमार ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है। 

अपने ही परिवार की लड़की से करनी थी शादी

दरअसल, कच्छ के भचाऊ में एक फिल्म की कहानी से मेल खाती हत्या की वारदात सामने आई है। तीन दिन पहले घर से लापता हुए 87 साल के बुजुर्ग की तलाश के दौरान हत्या की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि वोंधरा गांव का एक युवक एक लड़की से शादी करने जा रहा था। लेकिन, उनके लिए अपने ही परिवार की लड़की से शादी करना संभव नहीं था। लेकिन दोनों अलग होने को तैयार नहीं थे। लिहाजा दोनों ने मिलकर एक मर्डर का प्लान तैयार किया। 

प्रेमी को मृत दिखाने के लिए की वृद्ध की हत्या 

इस मर्डर प्लान के मुताबिक प्रेमी को लापता और मृत घोषित करने का निर्णय लिया गया। जिस पर प्रेमी ने खुद को जलाकर आत्महत्या करने की बात साबित करने के लिए किसी कंकाल की हड्डियां निकालने का फैसला किया। आरोपियों ने सबसे पहले कब्रिस्तान से हड्डियां ढूंढीं। लेकिन, वहां से पता चला कि वृद्ध की हत्या भचाऊ में की गई थी, जिससे मामला फेल लग रहा है। हालांकि, आरोपियों द्वारा वृद्ध के शव का अंतिम संस्कार करने से पहले ही पूरी साजिश का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने वोंधाडा के राजू गणेशभाई चांगा और उसकी प्रेमिका को हिरासत में लिया है और आगे की जांच कर रही है।

(रिपोर्ट- अली मोहमद चाकी)

ये भी पढ़ें-

बच्चे को देखकर दुलार करने से खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री, गोदी में लेकर खिलाते हुए VIDEO वायरल

मैच में विराट के जितने रन, चिकन बिरयानी पर उतने प्रतिशत का डिस्काउंट; जबरा फैन है ये दुकानदार