Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मैच में विराट के जितने रन, चिकन बिरयानी पर उतने प्रतिशत का डिस्काउंट; जबरा फैन है ये दुकानदार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में विराट कोहली के लिए गजब की दीवानगी देखने को मिली। यहां रविवार को सैकड़ो लोगों को एक दुकानदार ने मुफ्त में चिकन बिरयानी खिलाई। शहर के मकबूल चिकन बिरयानी वाले ने ऑफर दिया था कि विराट के जितने रन, उतने ही प्रतिशत की छूट मिलेगी। बस फिर विराट के शतक जड़ते ही बिरयानी पर 100 प्रतिशत की छूट हो गई।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 06, 2023 14:27 IST
Muzaffarnagar- India TV Hindi
Image Source : PTI\FILE विराट कोहली के रनों के हिसाब से चिकन बिरायनी पर दुकानदार ने दिया ऑफर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मशहूर मकबूल चिकन बिरयानी दुकान के मालिक विराट कोहली के जबरा फैन हैं। लिहाजा वर्ल्ड कप मैच के दौरान उन्होंने विराट कोहली फैन ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत वर्ल्ड कप मैच के दौरान विराट कोहली जितने रन बनाते हैं, यह दुकानदार अपनी फेमस चिकन बिरयानी पर लोगों को उतने ही प्रतिशत का डिस्काउंट देता है। पिछले भारत-श्रीलंका मैच के दौरान विराट कोहली ने 88 रन बनाए थे, जिसके चलते उस दिन इनकी दुकान पर चिकन बिरयानी की एक प्लेट पर 88% का डिस्काउंट दिया गया था। यानी की 60 रूपये में मिलने वाली चिकन बिरयानी की प्लेट यहां पर 7 रुपए में दी जा रही थी।

विराट के शतक पर 100 प्रतिशत छूट पर दी बिरयानी

इसी तरह कल यानी रविवार को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का जन्मदिन था, साथ ही भारत और साउथ अफ्रीका मैच के दौरान भी कोहली ने शतक लगाकर अपने चाहने वालों को खुद ही अपने जन्मदिन का तोहफा दिया। विराट के शतक के खुशी में कल मुजफ्फरनगर में मकबूल चिकन बिरयानी की दुकान पर 100 प्रतिशत छूट यानी मुफ्त में चिकन बिरयानी की प्लेट उन सैकड़ों लोगों को बांटी जिन्होंने पहले से ही अपनी बुकिंग कराई हुई थी।

"शतकों का अर्धशतक इसी वर्ल्ड कप में पूरा होगा इंशाल्लाह" 

इसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए दुकान मालिक दानिश रिजवान ने कहा, "विराट कोहली ने 49 शतक पूरे किए हैं और उनके शतकों का अर्धशतक भी इसी वर्ल्ड कप में इंशाल्लाह पूरा होगा। यह ऑफर जारी रहेगा और इस खुशी में हम लोगों को खिलाते रहेंगे। हमने यह ऑफर चलाया हुआ था कि जितने भी विराट कोहली रन बनाएंगे, उतना ही बिरयानी पर ऑफर लगाया जाएगा और आज उनका शतक लगाने की खुशी में पूरी तरह बिरयानी फ्री हो गई। दुकान पर तकरीबन 2 घंटे से भीड़ लग रही है। रजिस्ट्रेशन तो लगभग 500 लोगों ने कराया हुआ है और कई लोग लाभ उठाकर भी निकल चुके हैं। यहां बहुत बड़ी संख्या में लोग आए हुए हैं। हम तो यही कहेंगे कि लगे रहो विराट भाई।"

चिकन बिरयानी का स्वाद लेने वाले ग्राहक ने क्या कहा?

इस दौरान मुफ्त में चिकन बिरयानी का स्वाद चखने वाले मोहम्मद मुजम्मिल का कहना है कि यहां बिरयानी खाने के लिए बहुत लोग पहुंचे थे। इससे पहले भी आए थे और आज विराट के जितने भी रन बने थे, उस पर उतना ही परसेंटेज का डिस्काउंट था। लेकिन आज विराट के शतक लगाने के बाद मकबूल रेस्टोरेंट पर निशुल्क ताहरी फ्री है और आज कोई बिल, कोई अमाउंट या कोई पैसा नहीं देना है, यह सब के लिए फ्री है। तकरीबन यहां 1000 की संख्या में लोग मौजूद हैं। इस वजह से बहुत ही ज्यादा भीड़ लगी हुई है।

(रिपोर्ट- योगेश त्यागी)

ये भी पढ़ें-

बच्चे को देखकर दुलार करने से खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री, गोदी में लेकर खिलाते हुए VIDEO वायरल

पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया ने भाजपा से की बगावत, जनता से कहा- 'मेरी पगड़ी की लाज आपके हाथों में'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement