Sunday, July 14, 2024
Advertisement

बच्चे को देखकर दुलार करने से खुद को रोक नहीं पाए प्रधानमंत्री, गोद में लेकर खिलाते हुए VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश के सिवनी में कल पीएम मोदी जब मंच से एक जनसभा को संबोधित करके लौट रहे थे तो उन्हें एक महिला की गोद में एक बच्चा दिखा। पीएम की नजर जैसे ही उस बच्चे पर पड़ी तो वह खुद को उसे दुलार करने से रोक नहीं पाए। पीएम मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 06, 2023 7:20 IST
pm modi viral video- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB बच्चे के साथ खेलते पीएम मोदी का वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश चुनाव के मद्देनजर प्रचार करने के लिए कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिवनी और खंडवा में जनसभाओं को संबोधित किया। लेकिन चुनावी वार-पलटवारों के बीच पीएम मोदी का एक बच्चे के साथ वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री एक बच्चे को दुलार करते हुए, अपनी गोद में प्यार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। छोटा सा बच्चा भी पीएम मोदी के दुलार करने पर मुस्कुरा रहा है और उनके खिलाने पर आनंद ले रहा है। 

बच्चे को दुलार करते हुए पीएम ने गोदी में लिया

दरअसल, पीएम मोदी कल जब सिवनी में एक जनसभा को संबोधित करके लौट रहे थे तो वहां उन्हें एक महिला के साथ प्यारा सा बच्चा दिखा। यह वीडियो मंच के पीछे का है जब पीएम अपना कार्यक्रम खत्म करके अपने गंतव्य की ओर बढ़ रहे थे। इस दौरान जितेंन राहंगडाले अपने 10 माह के बच्चे अविन्द को गोद में लेकर वहां खड़ी थीं। पीएम मोदी की नजर जैसे ही बच्चे की नजर से मिली तो उन्होंने बच्चे को दुलार करते हुए अपनी गोद ले लिया और अन्विद को उन्होंने उछालकर उसके साथ खेला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस बच्चे के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रधानमंत्री एक बच्चे को दुलार करते हुए, प्यार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पीएम ने की सिवनी और खंडवा में जनसभा

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री ने कल सिवनी और खंडवा में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, "अपने बेटों को स्थापित करने और मप्र में पार्टी संगठन पर कब्जा करने के लिए कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं के बीच ‘‘अंदरूनी कलह’’ चल रही है। स्पष्ट रूप से उनका इशारा कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की ओर था। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस मप्र में सरकार बनाने के लिए बेताब है और लोकसभा चुनाव के लिए राज्य को ‘पैसा लूटने’ का एटीएम बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार एक विशेष मिशन के माध्यम से भारिया, बैगा और सहरिया जनजातियों के कल्याण के लिए 15,000 करोड़ रुपये खर्च करेगी, जिन्हें पिछली कांग्रेस सरकारों ने नजरअंदाज किया। मोदी ने सिवनी जिले में कहा, “हम उन आदिवासियों के भक्त और पुजारी हैं जिन्होंने राजकुमार राम को पुरुषोत्तम भगवान राम बनाया।”

(रिपोर्ट- सोनू गुप्ता)

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में सांस लेने की कितनी कीमत चुकानी होगी? जहरीली होती जा रही हवा, न्यू मोती बाग में 488 पहुंचा AQI

शादी के बाद पहली बार दिवाली मनाएंगे, परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत ये सेलेब्रिटीज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement